झारखंड (Jharkhand) के दुमका में अंकिता सिंह (Ankita Singh) हत्याकांड को लेकर आक्रोश देश भर के विभिन्न इलाकों में देखा जा रहा है। गौरतलब है कि बीते दिनों झारखंड के दुमका में एक आरोपी युवक के द्वारा युवती अंकिता सिंह को पैट्रोल छिड़कर उस समय जला दिया था, जब सुबह चार बजे वो अपने घर में सो रही थी। बाद में पीड़िता की इलाज के दौरान मृत्यु हो गई थी। इस बर्बर हत्याकाँड के आरोपी युवक का नाम शाहरुख़ ज्ञात हुआ था। उक्त आरोपी युवक शाहरुख़ को दुमका पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया था।

Also Read-Indore : हिन्दू नाम से की नाबालिग लड़की से दोस्ती, दिल्ली की मस्जिद में ले गया निकाह के लिए, तब खुला लव जिहाद का मामला

साधु संत भी उतरे मैदान में

झारखंड के दुमका में अंकिता सिंह हत्याकांड को लेकर आक्रोश में अब सनातन धर्म के साधु संत भी उत्तर गए हैं। बेरहमी से किए गए इस निशृंस हत्याकांड की जानकारी जिसे भी लग रही है वो उक्त आरोपी के खिलाफ गुस्से से भर रहा है। जानकारी के अनुसार उत्तरप्रदेश के अयोध्या के हनुमानागढ़ी मंदिर के महंत राजू दास ने अंकिता सिंह के हत्यारे शाहरुख़ को जिन्दा जलाने वाले को अपनी ओर से 11 लाख रुपए की राशि देने का विवादित ऐलान किया गया है।

Also Read-Share Market : चीन की इस कम्पनी का शेयर पंहुचा आसमान पर, दिया 13000 % से ज्यादा रिटर्न, अगले दिन गिरा जमीन पर

ये थे अंकिता के आखिरी शब्द

उल्लेखनीय है कि जिस बेरहमी से अंकिता सिंह को आरोपी शाहरुख़ के द्वारा जलाकर मारा गया है, वह अत्यंत ही निंदनीय कृत्य है, जिसकी चारों दिशा में भर्तस्ना हो रही है। गौरतलब है कि मृतका अंकिता सिंह के द्वारा अपने आखिरी बयान में कहा गया था कि जिस प्रकार से आरोपी शाहरुख़ ने मुझे जलाकर मारा है उसी तरह से उसे भी जलाकर मारा जाए।