Homeदेश’83’ के ग्रैंड प्रीमियर पर फोटोग्राफर्स पर भड़की आलिया, सवालों से हुई...

’83’ के ग्रैंड प्रीमियर पर फोटोग्राफर्स पर भड़की आलिया, सवालों से हुई इरिटेट

मुंबई। कपिल देव (Kapil dev in Mumbai ) की बायोपिक ’83’ का ग्रैंड प्रीमियर बीती रात मुंबई में रखा गया। इस दौरान बॉलीवुड इंडस्ट्री (bollywood industry) के बड़े बड़े सितारों वहां पहुंचे। वहीं इस प्रीमियर नाइट में अभिनेत्री आलिया भट्ट (actress alia bhatt) भी पहुंची। आलिया भट्ट ने ब्लैक कलर बॉडीकॉन (Black Color Bodycon) मिडी ड्रेस और खुले वेवी हेयर के साथ हाई हील्स कैरी की हुई थी। वहीं इन सेलिब्रिटीज को स्पॉट करने के लिए मीडिया और पेपराजी का भी खूब जमावड़ा देखने को मिला।

ALSO READ: हाईकोर्ट बार इन्दौर की क्रिकेट टीम घोषित ज्ञानेन्द्र शर्मा कप्तान एवं मैनेजर मनोहरसिंह चौहान

प्रीमियर नाइट (premiere night) के बाद फिल्म देखकर लौट रहे सेलेब्स से उनकी राय मांगी। इसी बीच आलिया भट्ट भी अपने दोस्त और उनकी अपकमिंग फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी के साथ बाहर निकली। साथ ही फोटोग्राफर्स ने उनसे उनकी फिल्म के बारे में कुछ सवाल पूछे तो वो इरीटेट होते हुए इतना टेढ़ा जवाब देने लगी। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

आलिया ने कहा कि, ‘पिक्चर तो रिलीज होने दो ना, मैं फिर अपना पूरा कथा लिखुंगी।’ वीडियो को देखने के कई लोगों ने आलिया को ऐरोगेंट बता रहे है, तो कुछ लोगों ने उन्हें कन्फ्यूस्ड बोल रहे है।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular