ज्योतिषियों का दावा, केजरीवाल के और ‘अच्छे दिन’ आने वाले हैं

0
37
arvind/kejriwal

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव में जीत की हैट्रिक लगाने के बाद आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल रविवार को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने वाले हैं। केजरीवाल लगातार तीसरी बार मुख्यमंत्री पद पर काबिल होंगे। इन दिनों केजरीवाल के सितारे बुलंदी पर है। यदि ज्योतिष्य गणना की बात करें तो केजरीवाल के अच्छे दिन आने वाले हैं।

अनुभवी ज्योतिषियों के मुताबिक फिलहाल केजरीवाल के लग्न में गुरु की महादशा चल रही है लेकिन अगस्त, 2020 तक शनि की महादशा शुरू हो जाएगी। मेष लग्न की कुंडली में शनि के मकर राशि में होने से जनता केजरीवाल की और आकर्षित रहेगी। कुंडली के अनुसार राजनीति में केजरीवाल का उदय होना तय माना जा रहा है।

केजरीवाल की कुंडली में राजयोग के आसार है। नीच का मंगल इनकी राशि में करियर को चार चांद लगाने का काम कर रहा है। ग्रहों की स्थिति देखने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि अगले 5 साल बतौर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के लिए बेहतरीन साबित होने वाले हैं।

इस दौरान केजरीवाल क्षेत्रीय राजनीति से राष्ट्रीय राजनीति की तरफ भी रुख कर सकते हैं। ग्रहों के सहयोग से केजरीवाल चुनावी वादों को भी पूरा सकेंगे। मंगल की मजबूती से अगले पांच सालों तक अरविंद केजरीवाल को हर कार्य में सफलता मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here