विनोद काका की छत्रछाया में सबसे महंगे बिके अर्जुन तेंदुलकर | Arjun Tendulkar, Most Expensive Player sold in T-20 League Auction

0
224
arjun tendulkar

मुंबई: आज-कल टी-20 क्रिकेट बहुत पसंद किया जा रहा है। इस कारण देश-विदेशों में कई टी-20 प्रतियोगिता चलन में है। बता दे कि इन टी-20 प्रतियोगिताओं की शुरुआत भारत से ही हुई थी। आईपीएल ऐसी पहली टी-20 प्रतियोगिता थी जिसमें विभिन देशो के खिलाड़ी साथ में एक-दूसरे के खिलाफ खेलते है। आईपीएल बाद ऐसी कई टी-20 लीग चलन में आई है। अंतर्राष्ट्रीय टी-20 लीग्स के पहले से ही भारत में एक ऐसी लीग भी आई जिसमें सभी प्रदेशों के खिलाड़ी साथ में एक-दूसरे के खिलाफ खेलते है। उनमें से एक लीग है मुंबई प्रीमियर लीग।

सबसे मेहेंगे खिलाड़ी है अर्जुन

क्रिकेट के भगवान के नाम से मशहूर तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर भी उनके नकशे कदम पर चलते हुए दिख रहे है। बता दे कि इस बार मुंबई प्रीमियर लीग में आठ टीमें करने के कारण दो नई टीम लीग में जुड़ी थी। उन में से एक टीम है आकाश टाइगर्स की टीम है। बता दे कि इस टीम ने अर्जुन तेंदुलकर को ऑक्शन में 5 लाख रुपय में खरीद के ऑक्शन का सबसे महंगा खिलाड़ी बनाया था।

विनोद काका की नजरों में खेल रहे है

अर्जुन आज-कल तेंदुलकर के बचपन के दोस्त विनोद कांबली के नजरों में है। विनोद कांबली भले ही नेशनल लेवल के एक महान खिलाड़ी रहे हो परन्तु उनका इंटरनेशनल लेवल पर प्रदर्शन काफी ख़राब रहा है। गौरतलब है कि अर्जुन जिस टीम से मुंबई प्रीमियर लीग खेल रहे है उस टीम के कोच भी खुद विनोद कांबली ही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here