अर्जुन कपूर मलाइका अरोड़ा के चर्चे तो हर वक़्त होते रहते है लेकिन जब से अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा  ने अपना रिश्ता ऑफिशियल किया है, दोनों खुलकर लोगों के सामने आने लगे हैं. सोशल मीडिया पोस्ट हो या आउटिंग या किसी इवेंट पर एक साथ जाना, दोनों एक दूसरे के लिए अपना प्यार जाहिर करने से कतराते नहीं हैं. दोनों अक्सर अपने रोमांटिक अंदाज को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है.

Also read – आखिर क्यों प्रभास को अपना पल्लू देती नज़र आई कृति सेनन? देखे वायरल वीडियो

दरअसल, अर्जुन कपूर ने अपनी लेडीलव के साथ एक तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है. इस तस्वीर में मलाइका अरोड़ा का साइड फेस नजर आ रहा है. तस्वीर के जरिए अर्जुन ने बताया है कि दोनों लंदन के KYON रेस्टोरेंट में डिनर डेट के लिए गए हुए हैं. आप देख सकते हैं मलाइका ने मेन्यू बुक को हाथ में पकड़ा हुआ है और अपनी उंगली पर बने ‘लव’ टैटू को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. तस्वीर के साथ अर्जुन ने कैप्शन में ना सिर्फ खाने की तारीफ की है बल्कि उन्होंने बेस्ट कंपनी लिखते हुए बताया है कि वह अपने साथ मलाइका की कंपनी को एन्जॉय कर रहे हैं.

मलाइका और अर्जुन हैं बेस्ट फ्रेंड  
अपने डार्लिंग अर्जुन कपूर के बारे में बात करते हुए मलाइका ने कहा- ‘अर्जुन के साथ सिर्फ मेरा अच्छा बॉन्ड ही नहीं, बल्कि वो मेरा बेस्ट फ्रेंड भी है. अर्जुन मुझे बहुत अच्छी तरह समझते हैं. मुझे लगता है कि हम दोनों एक दूसरे के सबसे बड़े चीयरलीडर्स भी हैं. मैं अर्जुन से किसी भी चीज के बारे में बात कर सकती हूं. एक रिलेशनशिप में होने की सबसे खूबसूरत बात ये है कि आप अपने पार्टनर के साथ ठीक वैसे ही रह पाओ जैसे आप हो और अर्जुन के साथ मैं वैसे ही रह पाती हूं, जैसी मैं हूं’.


लंदन में हैं अर्जुन

वर्क फ्रंट की बात करें तो अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी अन्टाइटल्ड फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन में हैं. इस फिल्म में वह भूमि पेडनेकर और रकुल प्रीत के साथ नजर आने वाले हैं. यह एक रोमांटिक थ्रिलर होने वाली है. वहीं मलाइका अरोड़ा ‘द अरोड़ा सिस्टर्स’ सीरीज में अपनी बहन अमृता अरोड़ा के साथ नजर आएंगी.