बॉलीवुड एक्टर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्ख़ियों में रहते है। अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा की साल 1998 में शादी हुई थी। इस कपल का एक बेटा भी है जिसका नाम अरहान खान है। इन दोनों का साल 2017 में तलाक हो गया था। इसके बाद अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए। अरबाज खान मॉडल और एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) के साथ रिलेशनशिप में आ गए तो वहीं दूसरी तरफ मलाइका अरोड़ा भी अर्जुन कपूर को डेट करने लगी।

Also Read – MP Weather : इन जिलों में 10 से नीचे पहुंचा पारा, बढ़ेगी ठंड, जानें भोपाल समेत पूरे एमपी में आज कैसा रहेगा मौसम

Also Read – पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और सांसद नकुल नाथ ने पंडित प्रदीप मिश्रा को कथा के लिए किया आमंत्रित

जॉर्जिया एंड्रियानी ने इंटरव्यू में कही ये बात

दरअसल, जॉर्जिया एंड्रियानी ने एक इंटरव्यू में अरबाज खान को अपना बॉयफ्रेंड नहीं बस अच्छा दोस्त कहा है। उन्होंने बताया कि उनका और अरबाज खान का शादी करने का कोई प्लान नहीं है। उन दोनों का रिश्ता लॉकडाउन के बाद से काफी बदल गया है। लॉकडाउन ने हमें सोचने पर मजबूर कर दिया। लॉकडाउन लोगों को या तो पास लेकर गया या फिर उन्हें दूर कर दिया। जॉर्जिया एंड्रियानी ने कहा कि वह अरबाज खान के परिवार से कई बार मिल चुकी हैं और वह उनके बहुत ही अच्छे दोस्त हैं। जॉर्जिया एंड्रियानी के इस बयान के बाद लोग उनके और अरबाज खान के ब्रेकअप होने का अंदाज़ा लगा रहे हैं।