Anurag Kashyap की बेटी ने प्राइवेट लाइफ पर दीं ये एडवाइज, बताया फर्स्ट टाइम सेक्स…

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की बेटी आलिया कश्यप ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी ज्यादा ओपन है। वह अपनी पर्सनल लाइफ को दुनिया से नहीं छुपाती है।

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की बेटी आलिया कश्यप ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी ज्यादा ओपन है। वह अपनी पर्सनल लाइफ को दुनिया से नहीं छुपाती है। अभी हाल ही में उन्होंने अपनी पर्सनल/प्राइवेट लाइफ को लेकर एक एडवाइस अपने फैंस के साथ शेयर की है। वैसे तो वह आए दिन अपने एक्सपीरिएंस और एडवाइस शेयर करती रहती है।

लेकिन अभी उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें अपने फैंस को पहली बार सेक्स में होने वाले दर्द और पोर्न फिल्म को लेकर कई एडवाइस अपने फैंस के साथ शेयर की है। आपको बता दे, आलिया कश्यप एक यूट्यूब भी है वह काफी समय से यूट्यूब पर वीडियो बना रही है। ऐसे में फैंस उनसे और ज्यादा वीडियो बनाने की रिक्वेस्ट करते है।

Must Read : शरारा ड्रेस में दिखा Kriti Senon का गॉर्जियस लुक ,फोटो वायरल

ऐसे में एक बार एक यूज़र ने ये सवाल आलिया से किया कि उन्हें किस तरह के लोग पसंद नहीं आते हैं। तो आलिया ने बताया कि उन्हें घमंडी लोग पसंद नहीं हैं। उनके साथ यदि कोई बुरा व्यवहार करता है तो उन्हें पसंद नहीं आता है।

इसके अलावा एक अन्य यूज़र ने उनसे छोटे ब्रेस्ट के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि छोटे ब्रेस्ट होना आम बात है। क्योंकि उनके भी ब्रेस्ट छोटे है। लेकिन उन्हें ये चीज़ पसंद है। इससे बहुत सी दिक्कत है जो नहीं होती है। इतना ही नहीं अगर आपका पार्टनर अच्छा है और वो आपको समझता है तो उससे भी इस चीज़ से कोई दिक्कत नहीं होगी।

जानकारी के मुताबिक, आलिया से एक फ्रेंड ने ये सवाल पूछा कि पहली बार सेक्स के दौरान खून निकलने पर केसा फील होता है तो उन्होंने बताया कि उनके साथ ऐसा नहीं हुआ है। लेकिन उन्होंने कहा कि ये चीज़ बहुत नार्मल है। क्योबंकी पहली बार सेक्स करने पर हाइमेन मसल टूटती है इस वजह से ही खून आता है। आलिया ने कहा कि उनके कुछ दोस्तों को भी ब्लीडिंग हुई थी।