घूंघरू बांधकर आई Anupamaa शादी के मंडप में, फिर हुआ कुछ यूं

सीरियल अनुपमा (Anupamaa) में अब वो समय आ गया है जिसका सभी को इंतज़ार था। आखिरकार अनुज (Anuj) और अनुपमा की शादी होने जा रही है। शादी से पहले अनुज और अनुपमा माहौल को मज़ेदार बनाने वाले है।

शादी के मंडप में पहुंची अनुपमा

सीरियल अनुपमा (Anupamaa) में अब वो समय आ गया है जिसका सभी को इंतज़ार था। आखिरकार अनुज (Anuj) और अनुपमा की शादी होने जा रही है। शादी से पहले अनुज और अनुपमा माहौल को मज़ेदार बनाने वाले है। अपनी बारात में अनुज खूब नाचने वाला है। वहीं दूसरी तरफ अनुपमा भी घूंघरू बांधकर शादी के मंडप में आएगी। इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

अनुपमा के पैर में घूंघरू देखकर हैरान हो जाएंगे सब

अनुपमा के पैर में घूंघरू देखकर पुरे परिवार के लोग हैरान हैरान हो जाएंगे। कोई भी यह बात समझ नहीं पा रहा है कि क्यों अनुपमा ने शादी के दिन घूंघरू पहनकर रखे है। अपनी शादी में अनुपमा गुजराती स्टाइल का लेहंगा पहनेगी। वायरल हो रही तस्वीरों में अनुपमा ने सफेद और लाल रंग के लहंगे में पोज दिए है। अपनी शादी में अनुपमा खूब नाचने वाली है। डांस के माध्यम से अनुपमा अनुज से अपने प्यार का इज़हार करेगी। अनुपमा और अनुज का प्यार देखकर वनराज को फिर से जलन होने लगेगी .

Also Read – अनुज ने लिया अनुपमा से पुराना बदला! किसी को मुंह दिखाने लायक नहीं बची Anupamaa

अनुज करेगा अपनी मां को याद

अनुपमा के पैर में घूंघरू देखते ही उसे अपनी मां की याद आजाएगी। अनुज की मां एक कथक डांसर थीं और कुछ समय पहले ही उन्हीं के घूंघरू अनुज ने अनुपमा को दिए थे। अपनी मां की याद में अनुज इमोशनल हो जाता है। शादी वाले दिन अनुपमा पुरे परिवार के सामने ही अनुज को खूब प्यार करेगी। अनुपमा 90 की दशक के गानों पर डांस करेगी। वहीं दूसरी तरफ अनुज भी शादी करने के लिए काफी बेताब होगा।

Also Read – भारी ट्रोलिंग का शिकार हुए Anupama और Anuj, देर रात को लाइव आकर फैंस से मांगी माफी