अनूप जलोटा ने जसलीन मथारू पर तानी रिवॉल्वर, वीडियो वायरल

इस वीडियो को अब तक 1 लाख से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है। इस वीडियो के कैप्शन में जसलीन ने लिखा है, "आप यहां आए किसलिए?" वहीं अब इस वीडियो पर जसलीन के फॉलोअर मजेदार कमेंट कर रहे हैं।

नई दिल्ली। बिग बॉस 12 में अपनी रिलेशनशिप को लेकर सुर्ख़ियों में आए प्रसिद्द भजन गायक अनूप जलोटा और उनकी शिष्या जसलीन मथारू एक बार फिर सुर्ख़ियों में आए हैं। दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हैं जिसके चलते दोनों एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गए हैं। लेकिन हां, इनका ये वीडियो इस बार जरा चौंकाने वाला हैं। क्योंकि इस वीडियो में अनूप जलोटा जसलीन पर रिवॉल्वर ताने नजर आ रहे हैं।

जसलीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया हैं। इस वीडियो में अनूप जलोटा (Anup Jalota) और जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) साल 1971 में रिलीज हुई फिल्म ‘कल आज और कल’ के गाने ‘आप यहां आए किसलिए’ पर लिपसिंग करते नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो को अब तक 1 लाख से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है। इस वीडियो के कैप्शन में जसलीन ने लिखा है, “आप यहां आए किसलिए?” वहीं अब इस वीडियो पर जसलीन के फॉलोअर मजेदार कमेंट कर रहे हैं। कोई यहां दोनों की कैमिस्ट्री की तारीफ कर रहा है तो कोई कुछ और कह रहा हैं।

जसलीन मथारू और अनूप जलोटा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा हैं। वैसे भी जसलीन के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं लेकिन इस वीडियो को लोग कुछ ज्यादा ही पसंद करे रहे हैं।