विदेश में पकडाया मूसेवाला हत्याकांड का एक और मास्टरमाइंड, इस गैंगस्टर का भांजा

इसी दौरान विदेश में एक्शन लेने के दौरान आरोपी लॉरेंस बिश्नोई के भांजे सचिन बिश्नोई को अजरबैजान में हिरासत में लिया गया है। 

पंजाबी सिंगर सिद्धू मीसेवाला की हत्या के बाद से ही जांच एजेंसियां लगातार बडी कर्यवाही करते हुए एक के बाद एक राज खोलती जा रही है और गैंगस्टरों के खिलाफ कार्यवाही करती जा रही है। इसी दौरान विदेश में एक्शन लेने के दौरान आरोपी लॉरेंस बिश्नोई के भांजे सचिन बिश्नोई को अजरबैजान में हिरासत में लिया गया है।

सूत्रों के मुताबिक, सचिन बिश्नोई को अजरबैजान में हिरासत में लिया गया है। पकड़ा गया आरोपी लॉरेंस बिश्नोई का भांजा बताया जा रहा है। जो पूरी घटना को अंजाम देने के लिए गैंग को विदेश से ऑपरेट कर रहा था। जांच एजेंसी को आशंका है कि, मूसेवाला की हत्या का मास्टरमाइंड सचिन बिश्नोई हैं।

Also Read : कांग्रेस के कई बड़े नेता ने छोड़ा पार्टी का साथ, थामा गुलाम नबी आजाद का हाथ

पुलिस के मुताबिक, सिंगर मूसेवाला की हत्या सचिन के कहने पर ही की गई है क्योंकि सचिन का दोस्त संदीप उर्फ केकड़ा ने सिद्धू मूसेवाला की रेकी की थी। सिद्धू से मिलने केकड़ा उनका फैन बनकर उसके आवास पर पहुंचा था।

बता दें, घटना वाले दिन केकड़ा सिद्धू मूसेवाला का फैन बनकर उनके घर पहुंचा। बाहर मूसेवाला के साथ सेल्फी ली और काफी देर डटा रहा। जैसे ही मूसेवाला बाहर निकले तो केकड़ा ने फिर सारी जानकारी आगे शूटरों को दे दी। उसके बाद शूटरों ने मूसेवाला को घेरने की योजना बना ली और मौका मिलते ही ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी थी।

बता दें कि इस घटना का मास्टरमांड कनाडा में बैठा गोल्डी बराड़ बताया गया था। गोल्डी जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का बेहद करीबी है। इन्होंने अपने दोस्त विक्की मिद्दूखेड़ा की मौत का बदला लेने के लिए इस हत्याकांड को अंजाम दिया था।