कॉमेडियन भारती सिंह (Comedian Bharti Singh) के मां बनने की खबर सुनकर उनके सभी फैंस काफी खुश थे। ऐसे में जब भारती सिंह आपको दुबारा गुडन्यूज (Goodnews) दे तो कैसा रहेगा ? आजतक की रिपोर्ट के अनुसार, भारती सिंह ने यह बात खुद कही है और यह भी कहा है कि इस चीज़ के लिए वह अकेली ज़िम्मेदार नहीं है इनके साथ हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) भी हैं।

Also Read – सामने आई Bharti Singh के बेटे की पहली असली तस्वीर, खुद कॉमेडियन ने की शेयर

भारती के फैंस को मिला सरप्राइज

भारती सिंह ने अपने नए व्लॉग में इस गुडन्यूज के बारे में बताया है। वीडियो के शुरुआत में वह कहती है – कैसे बताऊ मुझे शर्म आ रही है। आप लोग फिर कहेंगे की हम एक के बाद एक खुशखबरी दिए जा रहें है। लेकिन हम भी क्या करें हमे पता ही नहीं चला और हो गया। इस चीज़ के लिए मैं और हर्ष हम दोनों ज़िम्मेदार है। भारती सिंह इस गुडन्यूज को कहते हुए अपने फैंस का सपोर्ट मांगती है। आप यह सोच रहें है कि यह गुडन्यूज उनकी फिर से प्रेग्नेंट होने को लेकर है तो यह बिलकुल गलत है। भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के यूट्यूब चैनल ने एक नई सफलता पाई है। भारती ने बताया कि उन्हें यूट्यूब की तरफ से सिल्वर और गोल्डन बटन मिला है। ये गुडन्यज जब भारती बता रहीं थी तो वह काफी खुश लग रही थी। भारती सिंह ने बताया उनको सिल्वर और गोल्डन के साथ ही एक डायमंड बटन भी मिला है वो डायमंड बटन कोई और नहीं बल्कि उनका लाडला बेटा ही है।

भारती के बेटे का है इंतजार

भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया एक यूट्यूब चैनल भी चलाते हैं जिसका नाम है LOL (Life of Limbachiyaa’s). इनके इस चैनल के 1.27M सबस्क्राइबर्स हैं। भारती सिंह की बिहाइंड द सीन लाइफ को जानने के लिए फैंस काफी उत्साहित रहते हैं। भारती सिंह और उनके पति के साथ की डेली लाइफ की अपडेट्स को जानना लोगों को काफी पसंद है। अब भारती की इस लाइफ का एक पार्ट उनका बेटा भी हो गया है। लेकिन उन्होंने अभी तक अपने बेटे के चेहेर को नहीं दिखाया है फैंस बहुत एक्साइटमेंट है उनके बेटे को देखने के लिए।

Also Read – पैसों की इतनी क्या जरुरत पड़ी की बच्चा छोड़ फिर से काम पर आई Bharti Singh, जानें वजह