इन दिनों कॉमेडी क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बनी हुई है। वह अपने पति के साथ-साथ अपने न्यू बोर्न बेबी (New Born Baby) को लेकर सुर्खियां बटोर रही है। वहीं इस दौरान वह काम से दूर थी लेकिन अब फिर शूटिंग पर वापसी कर चुकी है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो हाल ही में भारती सिंह का अपनी प्रेगनेंसी चैलेंज, मदरहुड, मूड स्विंग्स और वर्क कमिटमेंट को लेकर एक बयान सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

जानकारी के लिए बता दें भारती सिंह ने प्रेग्नेंसी के दौरान भी वर्किंग की है इसे लेकर उन्होंने कहा, इस दौरान मुझे मेरे पति ने बहुत सपोर्ट किया और मुझे मेरा काम बहुत अच्छा लगता है। साथ ही मैं पूरे डॉक्टर की सलाह पर ही चल रही हूं। जैसे ही उन्होंने कहा, आप काम कर सकते हो। आप जितना खुश रहेंगे बच्चा उतना ही फीट आएगा। इसके अलावा डिलिवरी के कुछ समय बाद ही आपने काम शुरू करने पर भारती सिंह ने कहा, हां में बहुत जल्दी काम पर आ गई हूं। इसकी वजह यह है कि मैंने वर्क कमिटमेंट किए हुए थे। मेरे बच्चे को संभालने के लिए घर पर पूरी फैमिली है। जिसकी मुझे चिंता नहीं रहती है और मुझे प्रेशर बिलकुल भी महसूस नहीं होता है।

Also Read – 3 हजार घंटे में बना Alia Bhatt का वेडिंग लहंगा, सोने-चांदी से हुई नक्काशी, देखें Photo

इसके अलावा भारती ने किसी निगेटिव कमेंट से गुजरने के सवाल पर जवाब दते हुए कहा, मुझे लोग बिलकुल जज करते है कि इतना छोटा सा बच्चा है उसे छोड़कर कैसे कोई काम पर जा सकते है। इतनी भी क्या पैसे की जरूरत है, लेकिन भारती का यह मानना है कि वर्क कमिटमेंट की भी कोई बात होती है पर मैं अकेली औरत नहीं हूं, जो इस दौरान काम कर रही हूं। ऐसी कई औरतों को सामान बेचते देखा है। लोगों का काम सिर्फ बाते बनाने का होता है।

डिस्क्लेमर – इस खबर को लेकर अभी तक कोई सच्चाई सामने नहीं आई है। ये न्यूज़ सोशल मीडिया पर कई जगह वायरल हो रही है। हम इस न्यूज़ की जिम्मेदारी नहीं लेते हैं।