Home मनोरंजन बॉलीवुड Sidhu Moose Wala हत्याकांड में एक और गैंगस्टर की हुई गिरफ्तारी, गोल्डी...

Sidhu Moose Wala हत्याकांड में एक और गैंगस्टर की हुई गिरफ्तारी, गोल्डी बरार तक पहुंचने की हो रही कोशिश

Sidhu Moose Wala केस में एक्शन लेते हुए पुलिस ने कुख्यात गैंगस्टर सराज सिंह उर्फ मिंटू को अमृतसर जेल से गिरफ्तार कर लिया है.

पंजाबी सिंगर सिद्दू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की हत्या के बाद पुलिस लगातार कड़े कदम उठाती नजर आ रही है. हत्याकांड में पुलिस ने कुख्यात गैंगस्टर सराज सिंह उर्फ मिंटू को केंद्रीय जांच एजेंसी ने अमृतसर जेल से प्रोडक्शन वारंट जारी कर गिरफ्तार किया है. मिंटू के खिलाफ हत्या सहित रंगदारी, नशा तस्करी और हथियार रखने के ढेरों मामले दर्ज है.

गैंगस्टर सराज सिंह उर्फ मिंटू पर यह आरोप लगाया गया है कि सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की हत्या में जो वाहन इस्तेमाल किए गए हैं, वह इसी ने उपलब्ध कराएं है. खबर यह भी है कि सराज के इशारे पर ही कुछ छात्रों को इस हत्याकांड का हिस्सा बनाया गया था. सराज मिंटू ने 2017 में हिंदू नेता विपिन शर्मा की गोलियां मारकर हत्या कर दी थी. मिंटू कुख्यात गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया की गैंग का गुर्गा है.

Must Read- NEET-PG का रिजल्ट हुआ जारी, केंद्रीय मंत्री मनसुख मंडाविया ने दी जानकारी

सिद्दू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) हत्याकांड में लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) को मानसा पुलिस द्वारा कस्टडी में लेने की जानकारी भी सामने आई है. बताया जा रहा है कि हत्या में 6 से 7 हमलावर शामिल थे. जिनमें से 3 की पहचान कर ली गई है. वहीं कनाडा में बैठे गोल्डी बरार को गिरफ्तार करने के लिए पंजाब पुलिस केंद्रीय एजेंसी की मदद ले रही है. बता दें मूसेवाला की हत्या की खबर सामने आने के बाद लॉरेंस बिश्नोई के साथी गोल्डी बरार ने इस हत्या की जिम्मेदारी ली थी. स्पेशल टीम ने इस मामले में लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ भी की थी, साथ ही उसके बैरक की तलाशी भी ली गई, जहां से कुछ नहीं मिला. लॉरेंस बिश्नोई ने पुलिस से यही कहा कि उसने मूसेवाला की हत्या नहीं की है.