Home करियर एजुकेशन NEET-PG का रिजल्ट हुआ जारी, केंद्रीय मंत्री मनसुख मंडाविया ने दी जानकारी

NEET-PG का रिजल्ट हुआ जारी, केंद्रीय मंत्री मनसुख मंडाविया ने दी जानकारी

NEET-PG का रिजल्ट जारी हो गया है जिसकी जानकारी केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर मनसुख मंडाविया ने दी है. उत्तीर्ण हुए छात्रों को मंत्री ने बधाई भी दी है

दिल्ली। NEET-PG एग्जाम का रिजल्ट जारी हो गया है. इस बात की जानकारी केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ मंडाविया ने दी है. रिजल्ट की जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि NEET-PG का रिजल्ट आ गया है साथ ही उन्होंने परीक्षा पास करने वाले छात्रों को बधाई दी है.

बता दें कि नेशनल बोर्ड ऑफ एजुकेशन की ओर से इस बार 10 दिनों में ही NEET-PG परीक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया गया है. एग्जाम का आयोजन 21 मई 2022 को किया गया था. 10 दिनों में ही ही इसका रिजल्ट घोषित हो गया है. छात्र अपना रिजल्ट nbe.edu.in पर चेक कर सकते हैं.

रिजल्ट की घोषणा के साथ ही NEET-PG 2022 का कटऑफ जारी कर दिया गया है. मेरिट लिस्ट को एनबीई की ओर से अलग से जारी किया जाएगा. खबर के मुताबिक मार्कशीट 8 जून 2022 या उसके बाद एनबीई की वेबसाइट से डाउनलोड की जा सकती है.

 

केंद्रीय मंत्री मंडाविया ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं उन सभी छात्रों को बधाई देता हूं जिन्होंने NEET-PG परीक्षा को क्वालीफाई किया है. आगे उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय परीक्षा बोर्ड का काम सराहना के लायक है. उन्होंने काफी कम समय में 10 दिनों के अंदर रिजल्ट जारी किया.

Exit mobile version