दिल दहला देने वाले रेल हादसे से सदमे में बॉलीवुड सितारें, ट्वीट कर जताया दुख

0
20
Amritsar_train_accident

पंजाब के अमृतसर में हुए दिल दहला देने वाले रेल हादसे ने सबको हिलाकर रख दिया है. इस हादसे से चारों ओर गम का माहौल बन गया है. सिर्फ पंजाब ही नहीं बल्कि इस हादसे का असर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री पर भी पड़ा है. इस दर्दनाक और दिल दहला देने वाले हादसे के बाद बॉलीवुड के कई स्टार्स सोशल मीडिया के जरिए पीड़ित परिवारों को सांत्वना दे रहे है.

Via

इसके साथ ही बॉलीवुड के कई स्टार्स हेल्पलाइन नंबर भी शेयर कर रहे हैं और ब्लड डोनेट करने की अपील भी कर रहे हैं. दरअसल, अमृतसर के चौड़ा बाजार में यह हादसा हुआ जहां दशहरा का मेला लगा हुआ था और बड़ी संख्या में लोग वहां जुटे हुए थे. ट्रेन पंजाब के जालंधर से अमृतसर जा रही थी. रेल पटरियों के निकट मैदान पर ‘रावण दहन’ देखने के लिए मौके पर कम से कम 300 लोग मौजूद थे. ऐसे में तेज रफ्तार से आई ट्रेन ने महज कुछ ही सेकेंडों में कई जानें ले लीं.

Via

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर लिखा, Amritsar के हादसे ने हम सब को अत्यंत दुखी कर दिया है ! इस दुर्घटना ने हमें स्तब्ध कर दिया है ! हमारी प्रार्थनाएँ , हमारा शोक उन परिवारों के प्रति जिन्होंने अपने प्रिय निकट संबंदियों को दुर्भाग्य वश खो दिया हो ।।

 

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन ने ट्वीट कर लिखा, “अमृतसर में हुए रेल ट्रैक हादसे के बारे में जानकर दर्द हो रहा है. मेरी संवेदना सभी परिवारों के साथ हैं.”

 

अभिनेता फरहान अख्तर ने ट्वीट कर लिखा, “अमृतसर में हुए हादसे से दुखी हूं. पब्लिक प्लेस में सावधानी बेहद गंभीरता से लेनी चाहिए. हादसे का शिकार हुए सभी परिवारों को मेरी संवेदना.”

 

स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर लिखा, “अमृतसर में हुए हादसे के पीड़ितों और उनके परिवारों के लिए प्रार्थना..ये बहुत दुखद है!!!! त्योहार पर भयानक खबर. सभी को ये कष्ट सहन करने की हिम्मत दे.”

 

अभिनेता अनुपम खेर ने ट्वीट कर लिखा, “अमृतसर में हुए ट्रेन हादसे के बाद मैं काफी दुखी हूं. जिन लोगों ने अपने परिजनों और दोस्तों को खो दिया है उनके लिए मेरा दिल बेहद परेशान है. भगवान उनको ये कष्ट सहने की शक्ति और हिम्मत दें.”

 

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने भी ट्वीट कर लिखा, “अमृतसर रेल दुर्घटना के बारे में सुन के बहुत दुःख हुआ. ईश्वर उनके परिवार वालों को इस त्रासदी से उभरने के लिए हौसला दे और जो लोग घायल हुए हैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए भगवान से प्रार्थना करता हूं.”

आलिया भट्ट ने ट्वीट कर लिखा, “अमृतसर ट्रेन हादसा दिल तोड़ देने वाला है! ये हादसा बेहद भयानक है..सावधानी और सुरक्षा के प्रति हमारे खराब रवैये का ये एक और उदाहरण है.. पीड़ितों के लिए प्रार्थना.”

बॉलीवुड और साउथ की खूबसूरत एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने ट्वीट कर लिखा, “इसने काफी परेशान कर दिया. ये 2018 है… वाकई…”

सिंगर विशाल डडलानी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “यकीन नहीं हो रहा है कि मैंने अभी क्या देखा. ये लिखते वक्त मेरी आंखों में आंसू हैं! मृत और घायल के परिवारों के दर्द के बारे में सोच रहा हूं. जो भी इसके जिम्मेदार हैं उन्हें इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी.”

किरन खेर, “अमृतसर में हुए ट्रेन हादसे में 50 से ज्यादा लोगों की मौत से काफी हैरान और परेशान हूं. ये हादसा रावण दहन के वक्त हुआ. रेलवे ट्रैक पर कोई भी ऐसे इवेंट कैसे किया जा सकता है? लापरवाही की हद है. जिन्होंने अपने करीबियों को खाया हैं मैं दिल से उन्हें दिलासा देती हूं.”

बॉलीवुड और पंजाबी एक्टर दिलजीत दोसांझ ने ट्वीट कर लिखा, “काफी परेशान हूं अमृसतर ट्रेन हादसे से. ये दिल दहला देने वाला है. पीड़ितो के परिवारों को मेरी सांत्वना. घायलों के जल्द ठीक होने की प्रार्थना करता हूं.”

इसके साथ ही कई बॉलीवुड और अन्य सितारों ने इस दिल दहला देने वाले हादसे को लेकर अपनी तरफ से ट्वीट कर दुख जताया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here