अमिताभ बच्चन को अपने परिवार के साथ फेस्टिवल से लेकर गेट-टू-गेदर में भी साथ देखा जाता है. अमिताभ के परिवार को उनके वैल्यूज के लिए पहचाना जाता है लेकिन क्या अक्सर साथ दिखने वाला यह परिवार सच में हैप्पी है. गॉसिप गलियारों में ऐसी चर्चा गरमा रही है कि बिग बी की बेटी श्वेता बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के रिश्ते कुछ ठीक नहीं हैं. वह कभी एक-दूसरे से पब्लिकली कुछ नहीं कहती हैं, लेकिन दोनों के मध्य काफी अलगाव हैं, इसी के चलते बिग बी ने अपनी पूरी जायदाद को कई हिस्सों में बांट दिया है.

अमिताभ बच्चन ने जायदाद के किए हिस्से

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में एक बड़ा ऐलान किया था, जिसमें उन्होंने साफ़ सुथरे शब्दों में कहा था कि उनकी जायदाद का हकदार सिर्फ बेटा अभिषेक नहीं होगा. उनकी प्रॉपर्टी के दो भाग होंगे जो बिल्कुल बराबर होंगे. जिसमें से एक अभिषेक बच्चन का होगा तो वहीं दूसरा हिस्सा बेटी श्वेता बच्चन का होगा.

Also Read – सेना दिवस के उपलक्ष्य पर इस एग्जाम रेडी कोर्स से शुरू करें तैयारी, कैंडिडेट्स के लिए इतने रूपए की छूट

श्वेता बच्चन ने ऐश्वर्या को लेकर कही थी ये बात

करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में श्वेता बच्चन ने अपने भाई की पत्नी के बारे में कई बातें बताई थीं. श्वेता ने ऐश्वर्या के बारे में बात करते हुए कहा, ‘मुझे उनकी एक आदत पसंद नहीं है, वह टाइम से कॉल बैक नहीं करती हैं, उनका टाइम मैनेजमेंट बिल्कुल ठीक नहीं है.’ वहीं एक इवेंट के बीच श्वेता बच्चन और ऐश्वर्या राय एक दूसरे को बिल्कुल नजरअंदाज करती दिखी थीं. तब ऐश्वर्या और श्वेता की लड़ाई की अफवाहों ने गॉसिप गलियारों का बाजार खूब गर्म किया था. श्वेता और ऐश्वर्या के रिलेशन को समझना बहुत कठिन है, क्योंकि दोनों ही सोशल मीडिया पर सक्रिय नहीं रहती हैं.

अमिताभ बच्चन की नेटवर्थ

मीडिया सूत्रों की मानें तो अमिताभ बच्चन की कुल प्रॉपर्टी 2800 करोड़ रुपए की है. ऐसे में जब अमिताभ बच्चन अपनी प्रॉपर्टी का बंटवारा करेंगे तो श्वेता और अभिषेक के भाग में 1400-1400 करोड़ रुपए आएंगे. आपको बता दें, अमिताभ बच्चन ने कभी भी अपने बेटे और बेटी के बीच पक्षपात नहीं किया है. अमिताभ अपने दोनों बच्चों को सामान मानते हैं और दोनों से सामान ही स्नेह और प्यार करते हैं.