केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने एक बार फिर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल (Arvind Kejriwal) और साथ ही आम आदमी पार्टी पर जुबानी हमले किए हैं। दरअसल केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह दिल्ली में कचरे से बिजली बनाने का प्लांट का उद्घाटन करने पहुंचे थे । गौरतलब है कि दिल्ली में नगर निगम चुनाव होने वाले हैं। इन चुनावों के आगामी दिसंबर महीने में सम्पन्न होने की सम्भवना है। इस दौरान गृहमंत्री अमित शाह ने दिल्ली सरकार और आम आदमी पार्टी पर कई तीखे जुबानी हमले किए।

Also Read-Bhopal के महिला थाने में सम्पन्न हुई ‘लेडी पुलिस’ की गोदभराई, ACP, थानाप्रभारी समेत पूरा Staff बना ‘पीहर’

केजरीवाल के विकास के दावों को बताया ‘विज्ञापन

दिल्ली नगर निगम के चुनाव से पहले आज दिल्ली पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह ने दिल्ली सरकार और आम आदमी पार्टी पर जमकर आरोप लगाए । इस दौरान गृहमंत्री अमित शाह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविन्द केजरीवाल पर दिल्ली की जनता के साथ ही देश के सभी नागरिकों को विकास के विज्ञापनों के माध्यम से भ्रमित करने के आरोप भी लगाए।

Also Read-हिन्दुओं की घटती संख्या पर बोले, संघ के सरकार्यवाह दत्तात्रेय होसबले, कहा धर्मांतरण करने वालों को ना मिले आरक्षण का लाभ

आप’ निर्भर बनाने चाहते है, हम आत्मनिर्भर

दिल्ली नगर निगम चुनाव की राजनैतिक हलचलों के बीच गृहमंत्री अमित शाह के द्वारा AAP सरकार पर जमकरभड़ास निकाली गई । अमित शाह ने इस दौरान जहां दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पर दिल्ली की और देश की जनता को झूठे विज्ञापन के जरिए भ्रमित करने आरोप लगाया , वहीं इसके साथ ही उन्होंने दबे शब्दों में आम आदमी पार्टी पर दिल्ली की जनता को अपना निर्भर बनाने की बात कुछ यूँ कही ” आप’ निर्भर बनाने चाहते है केजरीवाल, लेकिन हम आत्मनिर्भर बनाने चाहते है।