Alia Bhatt है Ranbir Kapoor की दूसरी पत्नी! पहले इससे हो चुकी है शादी, देखें Photo

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की अभी दो दिन पहले ही शादी हुई है। इन दोनों की शादी की चर्चा काफी समय से चलती आ रही थी।

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की अभी दो दिन पहले ही शादी हुई है। इन दोनों की शादी की चर्चा काफी समय से चलती आ रही थी। इन दोनों की शादी को लेकर फैंस पिछले 3 साल से इंतजार कर रहे थे। जिसके बाद अब इनकी शादी की तस्वीरें देख फैंस काफी ज्यादा खुश हुए है। पूरे सोशल मीडिया पर सिर्फ इन दोनों की शादी कि ही तस्वीरें वायरल हो रही है।

तस्वीरों में दोनों बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरें काफी ज्यादा वायरल हो रही है। आपको बता दे, पूरी फिल्म इंडस्ट्री इन दोनों को काफी अच्छे से जानती है वहीं इन दोनों के ही काफी ज्यादा फैन फॉलोविंग है। इन दोनों ने अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीत रखा है।

Must Read : KGF 2 ने तोड़े कमाई के सारे रिकॉर्ड, 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई मूवी

बात करें रणबीर कपूर के करियर कि तो इनका बॉलीवुड इंडस्ट्री में करियर बेहद ही शानदार रहा है। रणबीर कपूर ने बॉलीवुड में काफी सारी हिट फ़िल्में दी है। जिसके चलते आज पूरा देश उनका दीवाना है। वहीं आलिया भट्ट ने भी अपने शानदार अभिनय से फैंस का दिल जीत रखा है। आलिया इन दिनों फिल्म गंगूबाई के आने के बाद से ही काफी सुर्खियां बटोर रही है।

वहीं अभी शादी के बाद तो ये कपल फैंस का सबसे पसंदीदा कपल बना हुआ है। इन दोनों की लव स्टोरी और केमिस्ट्री फैंस को बेहद पसंद आती है। लेकिन क्या आप इन दोनों के बीच की एक सच्चाई जानते है? नहीं जानते होंगे। अभी हाल ही में रणबीर से जुड़ी एक सच्चाई सामने आई है। बताया जा रहा है कि रणबीर कपूर की आलिया भट्ट से पहले भी एक शादी हो चुकी है!

ranbir alia

जी हां जानकारी मिली है कि आलिया रणबीर कपूर की दूसरी पत्नी है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। जिसमे देखा जा सकता है कि आलिया रणबीर कपूर की पहले ही शादी हो चुकी है और उनकी पत्नी भी है। आपको बता दे, यह तस्वीर किसी ओर ने नही बल्कि सुनील ग्रोवर ने पोस्ट की है। आप देख सकते है सुनील ग्रोवर ने एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

इसमें रणबीर कपूर पहले से ही शादी शुदा है और एक औरत के साथ बैठे हुए नज़र आ रहे है। जिसे देखने के बाद बोला जा रहा है कि वह उनकी पत्नी है। वो लड़की कोई और नहीं बल्कि खुद सुनील ग्रोवर ही है। वह कपिल के शो के दौरान गुत्ति का किरदार निभाकर शो में सभी को हंसाते है। जब रणबीर शो में गए थे तो वह उनकी पत्नी बने थे और वह रणबीर को अपना पति बोल रहे थे।

डिस्क्लेमर – इस खबर को लेकर अभी तक कोई सच्चाई सामने नहीं आई है। ये न्यूज़ सोशल मीडिया पर कई जगह वायरल हो रही है। हम इस न्यूज़ की जिम्मेदारी नहीं लेते हैं।