Alia Bhatt और Ranbir Kapoor के Unseen Wedding Photos हुए Viral, दिखी कमाल की बॉन्डिंग

आलिया और रणबीर (Alia And Ranbir) की शादी का एक महीना कंप्लीट होने पर सामने आई ये अनसीन फोटोज फैंस के लिए एक तोहफा है. फैंस इन पर जमकर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं वही फोटो पर कई सारी कमेंट भी आ रही है.

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी को एक महीना पूरा हो चुका है. 14 अप्रैल को दोनों शादी के बंधन में बंधे थे. इसके बाद से दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आ रही थी. शादी का 1 महीना कंपलीट करने के बाद आलिया (Alia) ने कुछ अनसीन फोटो (Unseen Wedding Photos) शेयर कर फैंस को मजेदार सरप्राइज दिया है.

आलिया (Alia) ने जो फोटो शेयर किए हैं उसमें वह और रणबीर (Ranbir) नाक से नाक मिलाते क्यूट रोमांटिक बॉन्डिंग के साथ एक दूसरे को निहारते नजर आ रहे हैं. इस फोटो में आलिया (Alia) ने लाल रंग का सूट पहना है और माथे पर मांग टीका लगाया हुआ है. वहीं रणबीर (Ranbir) व्हाइट आउटफिट् और लाल दुपट्टे में दिख रहे हैं. इस तस्वीर में कपल की बॉन्डिंग साफ दिखाई दे रही है. दूसरी फोटो कॉकटेल पार्टी की लग रही है जिसमें आलिया ने शिमरी ड्रेस और रणबीर कपूर सूट-बूट पहने नजर आ रहे. तीसरी फोटो में आलिया भट्ट रणबीर अपनी मुस्कान से फैंस का दिल जीत रहे हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन में कुछ भी नहीं लिखा बस सेलिब्रेशन इमोजी का यूज किया है.

Must Read- सिवनी मॉब लिंचिंग घटना के बाद एक्शन मोड में शिवराज सरकार, SP को हटाया, SIT को सौंपी जांच

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

आलिया और रणबीर (Alia And Ranbir) की शादी का एक महीना कंप्लीट होने पर सामने आई ये अनसीन फोटोज फैंस के लिए एक तोहफा है. फैंस इन पर जमकर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं वही फोटो पर कई सारी कमेंट भी आ रही है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया और रणबीर (Alia And Ranbir) दोनों ही शादी के बाद से अपने-अपने शेड्यूल में बिजी हो गए हैं. आलिया रॉकी और रानी (Rocky & Rani) की शूटिंग में व्यस्त हैं तो वहीं रणबीर अपनी फिल्म एनिमल (Animal) की शूटिंग के लिए मनाली में है. रॉकी और रानी में आलिया, रणवीर सिंह के साथ और एनिमल में रणबीर कपूर साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के साथ दिखाई देंगे. वही कपल की फिल्म ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को रिलीज होने वाली है.