जल्द ही पिता बनने वाले हैं अजिंक्य रहाणे, तस्वीरें शेयर कर दी खुशखबरी

वेस्टइंडीज दौरे से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के उप-कप्तान अंजिक्य रहाणे के परिवार में खुशी का माहौल है रहाणे जल्द ही पिता बनने वाले हैं।

0
131
cricketer

वेस्टइंडीज दौरे से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के उप-कप्तान अंजिक्य रहाणे के परिवार में खुशी का माहौल है। रहाणे जल्द ही पिता बनने वाले हैं। रहाणे ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने अपनी पत्नी राधिका के साथ दो तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में साफ – साफ नजर आ रहा है कि राधिका प्रेगनेंट हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मराठी परिधान में नजर आ रहीं राधिका धोपावकर को पति अंजिक्य पीछे से पकड़े हुए हैं और उनके चेहरे पर खुशी झलक रही है। यह राधिका के ‘गोद भराई रस्म’ की तस्वीरें लग रही हैं।

View this post on Instagram

❤️❤️

A post shared by Ajinkya Rahane (@ajinkyarahane) on

साल 2014 में की थी शादी
अजिंक्य रहाणे ने अपने बचपन की दोस्त राधिका धोपावकर के साथ 26 नवंबर 2014 को शादी के बंधन में बंधे थे। इन दोनों ने मराठी रीति-रिवाजों के साथ अपनी शादी की। दरअसल, राधिका और रहाणे पड़ोसी थे। दोनों का घर अगल बगल ही था। पहले इन दोनों के बीच सिर्फ दोस्ती थी। शुरुआत में ये दोनों दोस्तों की तरह ही एक दूसरे से मिलते और हैंगआउट करते रहे। लेकिन उम्र बढ़ने के साथ ही दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और फिर इन्होंने एक दूसरे के साथ जिंदगी गुजारने का फैसला किया।

View this post on Instagram

❤️

A post shared by Ajinkya Rahane (@ajinkyarahane) on

अंजिक्य रहाणे ने अब तक 56 इंटरनेशनल टेस्ट, 90 वनडे और 20 टी20 मैच खेले हैं। टेस्ट मैचों में वह 40.55 की औसत से 3488 रन बना चुके हैं। इसके अलावा वनडे में 35.26 की औसत से 2962 और इंटरनेशनल टी20 में 375 रन का स्कोर कर चुके हैं। हाल ही में अखिल भारतीय राष्ट्रीय चयन समिति ने वेस्टइंडीज दौर के लिए रविवार को यहां भारतीय टीम का ऐलान कर दिया। विराट कोहली तीनों प्रारूपों में भारत के कप्तान होंगे। अजिंक्य रहाणे टेस्ट टीम के उपकप्तान होंगे जबकि सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को वनडे और टी-20 टीम का उपकप्तान चुना गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here