सोशल मीडिया पर इन दिनों एक खबर काफी तेजी से वायरल हो रही है। जिसे बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन(Amitabh Bacchan) के हाथ में एक बच्चा नज़र आ रहा है। ऐसे में दाबा किया जा रहा है कि अभिनेत्री ऐश्वर्या राय(Aishwarya Rai) ने एक बेटे को जन्म दिया है और अमिताभ बच्चन के घर पर एक बार फिर से किलकारियां गूंज रही है। लेकिन इस खबर में कितनी सच्चाई है, आइये हम आपको बताते है।

दरअसल बीतें कई दिनों से अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ने कई सोशल इवेंट्स के साथ ब्रांड्स के प्रमोशन इवेंट्स में नज़र आयी। जहाँ ऐश्वर्या के बम्प को देखकर उनकी प्रेगनेंसी की खबरें काफी तेजी से फ़ैलने लगी। हालाँकि अभिनेत्री या बच्चन परिवार की तरफ से खबर पर कोई प्रक्रिया नहीं दी गयी। वहीं अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ने भी बॉलीवुड इंडस्ट्री और फिल्मों से दूरियां बना रखी है। इस खबर के बाद जहाँ एक तरफ उनके फैंस काफी खुश नज़र आ रहे है।

Also Read : घर के मंदिर में भूल कर भी न करे ये गलतियां, मां लक्ष्मी हो जाएंगी नाराज, कर देंगी कंगाल

लेकिन आपको बता दें ये खबर पूरी तरह से फेक है। खबर के साथ वायरल तस्वीर आराध्या बच्चन के जन्म की है। जिसमें बिग बी अपनी नन्ही राजकुमारी को लिए नज़र आ रहे है। हाल ही बीतें दिनों आराध्या के जन्मदिन का वीडियो भी वायरल हो रहा था जिसमे पूरा बच्चन परिवार आराध्या का जन्मदिन एक साथ मनाते नज़र आ रहा है। इस वीडियो पर फैंस ने भी खूब प्यार लुटाया और आराध्य को उनके जनदिन पर बधाइयाँ भी दी।