छपाक के बाद योगी सरकार ने लिया ये बड़ा फैसला, यूपी में फिल्म तानाजी हुई टैक्स फ्री

बॉलीवुड एक्‍टर अजय देवगन इन दिनों ओम राउत की फिल्म ‘तानाजी-द अनसंग वॉरियर’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं। फिल्म का ट्रेलर आते ही यह फिल्म लोगों के दिलों में छा गई थी। इस फिल्म को दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिल रहा है।

0
tanaji1

बॉलीवुड एक्‍टर अजय देवगन इन दिनों ओम राउत की फिल्म ‘तानाजी-द अनसंग वॉरियर’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं। फिल्म का ट्रेलर आते ही यह फिल्म लोगों के दिलों में छा गई थी। इस फिल्म को दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिल रहा है। लेकिन इसी बिच एक बड़ी खबर भी सामने आ रही है। दरअसल, यूपी में योगी सर्कार ने तानाजी को टैक्स फ्री कर दिया गया है।

बता दे कि, उत्तर प्रदेश में फिल्म तानाजी के टैक्स फ्री होने का बड़ा असर फिल्म के कलेक्शन पर पड़ सकता है। फिल्म ने अभी तक कुल 61.75 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। इसी के साथ फिल्म छपाक भी रिलीज़ हुई थी। दोनों फिल्मों के बिच बड़ी टक्कर चल रही है। दरअसल, सर्कार ने मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में छपाक फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया था। उसी के चलते तानाजी को भी टैक्स फ्री करने की मांग चल रही थी। लेकिन अभी भी तानाजी को इन तीनों राज्यों में टैक्स फ्री नहीं किया गया है।

बता दें कि फिल्म तानाजी के साथ ही साथ फिल्म छपाक का असर राजनीति के मैदान में भी देखने को मिल रहा है। जहां एक तरफ कांग्रेस के कई नेता छपाक का समर्थन कर रहे हैं तो वहीं भाजपा के कई नेता तानाजी के समर्थन में हैं। दोनों ही पार्टियों के नेता फिल्मों की स्क्रीनिंग के साथ ही साथ फिल्म की मुफ्त टिकटें भी बांट चुके हैं। दरअसल दोनों फिल्मों में राजनीती तभी से शुरू हुई थी जब दीपिका जेएनयू गई थी। उसके बाद से ही न सिर्फ सोशल मीडिया बल्कि बॉलीवुड भी दो हिस्सों में बंट गया है।