अब बेटे के बाद “बागी” होगा बाप, बड़े पर्दे पर छिड़ेगी जंग

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ अपनी अपकमिंग धमाकेदार और जबरदस्त फिल्म ‘बागी 3’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड इंड्स्ट्री के एक ऐसे मल्टी टैलेंटेड एक्टर हैं जो हर उम्र के लोगों के दिलों में अपनी छाप छोड़ने में कामयाब हुए हैं।

0
tiger

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ अपनी अपकमिंग धमाकेदार और जबरदस्त फिल्म ‘बागी 3’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड इंड्स्ट्री के एक ऐसे मल्टी टैलेंटेड एक्टर हैं जो हर उम्र के लोगों के दिलों में अपनी छाप छोड़ने में कामयाब हुए हैं। अब एक बार फिर टाइगर अपनी अपकमिंग फिल्म बागी 3 से फैन्स के दिलों पर राज करने के लिए तैयार हैं। इस समय टाइगर बागी 3 की तैयारियों में काफी व्यस्त हैं लेकिन एक खास बात यह हैं कि इस फिल्म से फैंस को एक जबरदस्त सरप्राइज भी मिलने वाला है।

दरअसल, फिल्म में जैकी श्रॉफ भी नजर आएंगे। ये पहली बार है जब टाइगर और जैकी पहली बार साथ नजर आने वाले हैं। इस खास बात की जानकारी मेकर्स ने दी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने कहा- बागी 3 को अहमद खान डायरेक्ट कर रहे हैं। ये फिल्म एक्शन ड्रामा बागी की तीसरी इंस्टॉलमेंट है। इस फिल्म में जैकी टाइगर श्रॉफ के पापा के किरदार में होंगे। फिल्म में उनका कैमियो रोल होगा और फिल्म में वो पुलिस इंस्पेक्टर बने हैं। जैकी ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।

View this post on Instagram

🌞

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

बता दें कि टाइगर ‘बागी 3’ में लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म में टाइगर के अपोजिट श्रद्धा कपूर मुख्य किरदार में नजर आएगी। फिल्म में रितेश देशमुख भी अहम रोल में होंगे। ये फिल्म 6 मार्च 2020 को रिलीज होगी। फिल्म को लेकर टाइगर के फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं और निश्चित ही फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बागी 3 एक साउथ की फिल्म वेट्टई की रीमेक होगी जिसकी कहानी में थोड़ा बदलाव किया जाएगा।