भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) आए दिन चर्चा में बनी रहती है। कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस का MMS वीडियो वायरल हुआ था। एक्ट्रेस का वीडियो वायरल होते ही भोजपुरी इंड्रस्ट्री में तबाही सी मच गई थी। हाल ही में वायरल हो रहे वीडियो के बाद अक्षरा सिंह का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर कोई शख्स यही जानना चाहता है कि ये क्या अक्षरा सिंह का ही एमएमएस वीडियो (Akshara Singh MMS) है या फिर इस वायरल वीडियो में कोई और है।

इस एक्टर संग लिपलॉक करती नजर आई एक्ट्रेस

जी हां इस वीडियो में अक्षरा सिंह ही है। अक्षरा सिंह इस वीडियो में स्पिलट्सविला (Splitsvilla) के एक कंटेस्टेंट के साथ इंटीमेट होती दिखाई दे रही हैं। अक्षरा सिंह (Akshara Singh Video) ने कैमरे के सामने बिना किसी झिझक के स्पिलटसविला के कंटेस्टेंट करण खन्ना के साथ लिपलॉक करती भी दिखाई दे रही हैं। अक्षरा सिंह (Akshara Singh New Song) के इस नए वीडियो ने सोशल मीडिया पर आग लगते हुए तहलका मचा दिया है।

Also Read – MP Weather: प्रदेश में फिर बदलेगा मौसम का मिजाज, 12 दिसंबर से इन जिलों में होगी बारिश, IMD ने जारी किया अलर्ट

गाने में एक्ट्रेस ने दिए काफी बोल्ड सीन्स

जानकारी के लिए बता दें अक्षरा सिंह का नया गाना ‘कितने झूठे’ रिलीज हुआ है। इस गाने में एक्ट्रेस ने काफी बोल्ड सीन्स दिए है साथ ही वह एक्टर के साथ इंटीमेट सीन्स दिए नजर आ रही है। इस गाने में अक्षरा सिंह के साथ स्पिलट्सविला (Splitsvilla Karan Khanna) कंटेस्टेंट रह चुके करण खन्ना नजर आ रहे है। यह पहली बार नहीं है कि करण खन्ना अक्षरा सिंह के साथ नजर आ रहे है। पहले भी एक्टर वीडियो सॉन्ग में अक्षरा के साथ नजर आ चुके है। लेकिन हाल ही में रिलीज हुए सॉन्ग ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। बता दें कि इस नए गाने में अक्षरा सिंह (Akshara Singh Bold Video) के सेंसुअस अंदाज को देख उनके फैंस भी आउट ऑफ कंट्रोल हो रहे हैं।