तंजानिया के कंटेंट क्रिएटर किली पॉल और नीमा पॉल सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. भाई-बहन की ये जोड़ी अक्सर बॉलीवुड सॉन्ग्स पर या कुछ ट्रेंडिंग गानों पर या फिर डायलॉग्स पर लिप-सिंक के साथ वीडियो करते हैं जिन्हें फैंस काफी लाइक करते हैं. कीली पॉल और उनकी बहन नीमा पॉल की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी से लगा सकते हैं की इंडिया में उन्हें टीवी शो पर भी इनवाइट किया गया था किलि बिग बॉस में भी बतौर मेहमान बन कर आये थे किली की हर इंस्टा रील पोस्ट करते ही वायरल हो जाती है. एक बार किली और नीमा पॉल ने अपनी एक वीडियो शेयर की है जिसमें किली मजे से पिटते हुए नजर आ रहे हैं.

किली पॉल बोले मां पिटती है

वीडियो में किली पॉल को उनकी बहन नीमा डंडे से पिटती नजर आ रही हैं. वहीं किली पॉल रोता हुआ चेहरा बनाते हुए एक डायलॉग पर लिप सिंक करते हैं, “हमारी मां हमें तब तक पिटती है जब तक कि उनकी चूड़ी ना टूट जाए. और फिर दोबारा मारती है क्योंकि उनकी चूड़ी टूट गई.” इसके बाद नीमा हैरान वाले एक्सप्रेस देती नजर आती हैं. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए किली पॉल ने कैप्शन में लिखा है, “ हमारी मां”

मजेदार कमेंट्स कर रहे फैंस

किली और नीमा की ये वीडियो काफी वायरल हो रही है. फैंस भी वीडियो पर खूब प्यार बरसा रहे हैं और मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, “ ऐसा सबकी मां करती हैं.” वहीं एक और ने लिखा, “ बिल्कुल सही बात है.”

काफी पॉपुलर हैं किली पॉल

किली पॉल और उनकी बहन नीमा पॉल सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हैं और काफी पॉपुलर हैं. उनकी काफी  फैन फॉलोइंग है. भाई-बहन की ये जोड़ी तंजानिया की रहने वाली हैं. दोनों ने बॉलीवुड गानों पर डांस और लिपसिंक करके पूरी दुनिया में अपनी पहचान बनाई है. पिछले दिनों किली पॉल कई टीवी शो पर भी नजर आए थे. झलक दिखला जा 10 के सेट पर किली पॉल ने माधुरी दीक्षित के साथ ‘चने के खेत में’ सॉन्ग पर डांस भी किया था. किली पॉल और उनकी बहन नीमा की काफी फैन फॉलोइंग भी है.