12 साल बाद फिल्म में कमबैक कर रही हैं शिल्पा शेट्टी, दिलजीत और यामी संग आएंगी नजर

0
104
shilpa

मुंबई : बॉलिवुड की हॉट और गॉरजस ऐक्ट्रेसेस में से एक शिल्पा शेट्टी लंबे समय से बड़े पर्दे से गायब हैं। ऐसा बिलकुल भी नहीं है कि शिल्पा के पास फिल्मों के ऑफर नहीं रहे लेकिन शिल्पा के मुताबिक वह एक एक ऐसा समय था जब वह फिल्मों में वापस नहीं आना चाहती थीं। अब सुनने में आया है कि वो 12 साल के लंबे अंतराल के बाद बड़े पर्दे पर नजर आएंगी। शिल्पा जल्द ही एक्टर-सिंगर दिलजीत दोसांझ और यामी गौतम स्टारर फिल्म में महत्वपूर्ण रोल में दिखाई देंगी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक शिल्पा फिल्म में राइटर की भूमिका निभाएंगी और फिल्म उन्हीं के नजरिए से दिखाई जाएगी। इसका निर्माण रमेश तौरानी कर रहे हैं। वहीं अजीज मिर्जा के बड़े बेटे हारून मिर्जा इस फिल्म के जरिए निर्देशन में कदम रखने जा रहे हैं। हारून ने शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘राजू बन गया जेंटलमैन’, ”यस बॉस और ‘पहेली’ जैसी फिल्मों में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया है।

बीते सालों में शिल्पा जब फिल्मों से दूर थी तब वह बखूबी अपने घर-परिवार की जिम्मेदारी निभा रही थीं। इसके साथ ही शिल्पा अपने पति राज कुंद्रा के साथ बिजनेस में भी मदद कर रही थीं। हालांकि शिल्पा इस दौरान कई बड़े रिऐलिटी शो में बतौर जज भी दिखाई दे चुकी हैं।

फिल्म एक कपल के इर्द-गिर्द घूमेगी। इसकी कहानी नीरज वोरा ने लिखी हैं। इस दौरान विभा सिंह और अरशद सय्यैद ने उन्हें असिस्ट किया था। ये उनकी आखिरी स्क्रिप्ट थी। 2017 में उनका निधन हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here