Indore : आदित्य बिरला फैशन एंड रिटेल ने इंदौर में अपना पहला स्टोर ”TASVA” खोला

मशहूर डिजाइनर तरुण तहिलियानी और आदित्य बिरला फैशन एंड रिटेल लिमिटेड के नए एथनिक मेन्सवियर ब्रांड, तस्वा(TASVA) ने इंदौर में अपना पहला ब्रांड आउटलेट खोलने करने की घोषणा की।

इंदौर(Indore): मशहूर डिजाइनर तरुण तहिलियानी और आदित्य बिरला फैशन एंड रिटेल लिमिटेड के नए एथनिक मेन्सवियर ब्रांड, तस्वा(TASVA) ने इंदौर में अपना पहला ब्रांड आउटलेट खोलने करने की घोषणा की। शहर के बीचों-बीच स्थित, 2,625 वर्ग फुट में फैले इंदौर स्टोर में पुरुषों के लिए वेडिंग वियर सॉल्यूशंस की एक शानदार रेंज उपलब्ध है।

Read More : Corona XE Symptoms: कोरोना के नए वेरिएंट XE से फिर बढ़ी चिंता, ये है इसके लक्षण

तस्वा कलेक्शन भारत की समृद्ध सांस्कृतिक विरासत, संपन्नता और अत्याधुनिक, शिल्प और बढ़िया सिलाई का एक आदर्श मिश्रण है। यह पूर्व और पश्चिम के बेस्ट को रीप्रेजेंट करता है। कलेक्शन एक ही धागे में स्मार्ट, स्टाइलिश और बारीक कारीगरी की पेशकश करता है। कलेक्शन में अचकन, बंदगला, बॉटम्स, बूंदी, कुर्ता बूंदी सेट, कुर्ता सेट, शेरवानी, शर्ट, सिंगल कुर्ता, फुटवियरके साथ ही शॉल, स्टोल व जूते आदि जैसे एसेसरीज शामिल हैं।

Read More : Indore : तीर्थ यात्रा में अब नागरिकों के साथ मंत्री भी होंगे शामिल, इस योजना को सरकार ने अपनाया

लॉन्चिंग के बारे में बताते हुए, तसवा के सीईओ संदीप पाल ने कहा: “तस्वा का मतलब हैतरुण तहिलियानी की स्टाइल के साथ पारंपरिक शिल्प कौशल और कंटेंपरोरेरी डिजाइंस। मॉडर्न इंडियनमैन के लिए ओकेशनल वियर की पेशकश करके हम खुश हैं। इंदौर के स्टोर में एसेसरीज, ज्वैलरी, फुटवियर और हेडवियर की एक विस्तृत रेंज का एक डेडिकेटेड सेक्शन है और यह एक फुल वार्डरोब सॉल्यूशन उपलब्ध कराता है।हमारा लक्ष्य छोटे शहरों में उचित मूल्य पर ब्रांड को अधिक सुलभ बनाना है।”