बंगाली एक्ट्रेस एंड्रिला शर्मा (Andrila Sharma) का निधन हो गया है। उनकी उम्र सिर्फ 24 साल की थीं और पिछले 20 दिन से हावड़ा के एक निजी अस्पताल में भर्ती थीं। 20 नवंबर रविवार दोपहर करीब 12:59 बजे उन्होंने अंतिम सांस ली। रिपोर्ट्स में अस्पताल के सूत्रों के हवाले से बताया गया कि बीती रात एक्ट्रेस को कई कार्डिएक अरेस्ट आए और उन्हें सीपीआर दिया गया। उनकी गंभीर हालत पर कंट्रोल कर लिया गया था। लेकिन फिर उन्हें बड़ा हार्ट अटैक आया और फिर उन्होंने सीपीआर को रिस्पॉन्ड नहीं किया।

Also Read – Monalisa के हॉट लुक पर ठहरी फैंस की नजरें, फिर कराया ग्लैमरस फोटोशूट

1 नवम्बर से थीं अस्पताल में भर्ती

एंड्रिला शर्मा को 1 नवम्बर को ब्रेन स्ट्रोक हुआ था जिसके बाद से वह अस्पताल में भर्ती थी, लगातार उनकी हालत गंभीर ही चल रही थी। रिपोर्ट्स के अनुसार डॉक्टर्स ने उन्हें इंट्रा सेरिब्रल हेमरेज बताया था, जिसकी वजह से वह शरीर के एक तरफ से लकवाग्रस्त हो गई थी और उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। बताया गया था कि 2 नवम्बर को उनकी हालत में सुधार हो गया था लेकिन उसके बाद उनकी हालत ऐसी बिगड़ी की वह कोमा में चली गई थीं।

Also Read – वर्ल्ड कप में फ्लॉप KL Rahul और Athiya Shetty की शादी को लेकर क्या बोले Sunil Shetty, पढ़े पूरी खबर

दो बार हरा चुकी है कैंसर को

रिपोर्ट्स के अनुसार, एंड्रिला शर्मा पहले दो बार कैंसर को हरा चुकी थीं। लेकिन इस बार उनका भाग्य उनके साथ नहीं था। एक्ट्रेस के एडमिट होने के बाद से ही उनके सभी शुभचिंतक उनके लिए दुआ कर रहे थे। इस उम्मीद से की जैसे वह 2 बार कैंसर को हरा चुकी है वैसे ही वह इस बार भी वापस ठीक होकर घर लौट आएंगी ।