टीम इंडिया के उपकप्तान और ओपनर बैट्समैन केएल राहुल (KL Rahul) टी20 वर्ल्ड कप में बुरी तरह से फ्लॉप रहे हैं। कुछ लोग भारत की सेमीफाइलन में हार के लिए उन्हें भी जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। वहीं इंटरनेट यूजर्स तो उनके खराब परफॉरमेंस को लेकर उनके और अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) से उनके रिेलेशन को जोड़कर भी कमेंट कर रहे है। वहीं इन्हीं सबके चलते सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) ने अपनी बेटी अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी के बारे में केएल राहुल से खुलकर बात की है। इस बात का खुलासा खुद सुनील शेट्टी ने मीडिया के सामने किया।

Also Read – Tamannaah Bhatia की इन तस्वीरों से इंटरनेट पर मची सनसनी, गिराईं हुस्न की बिजलियां

अपनी अपकमिंग ऑनलाइन सीरीज़ धारावी बैंक की ओपनिंग में पहुंचे सुनील शेट्टी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अथिया और राहुल की शादी पर उड़ रही तमाम अफवाहों पर विराम लगा दिया है। सुनील शेट्टी ने क्रिकेटर केएल राहुल से अपनी बेटी अथिया शेट्टी की शादी की लिए हां बोल दिया है। इसी के साथ कपल की शादी का काउंटडाउन भी शुरू हो गया है।

Also Read – एक्ट्रेस का हुआ MMS वीडियो लीक, पूर्व मंगेतर पर लगाए आरोप

धारावी बैंक लॉन्चिंग के इवेंट के दौरान सुनील शेट्टी से जब मीडिया ने अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी के बारे में सवाल किया तो एक्टर ने एक्साइटमेंट के साथ कहा कि उनकी बेटी की शादी “जल्दी होगी” । इस कपल ने अब अपना घर भी ले लिया है। केएल राहुल और अथिया शेट्टी शादी के बाद बांद्रा में कार्टर रोड पर स्थित एक बेहद लग्जीरियस बंगलो में रहेंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार जल्द ही इनकी शादी की तैयारियां शुरू हो जाएगी।