एक्ट्रेस ट्विंकल को हुई ये गंभीर बीमारी, फैंस ने कहा- बस भूल जाओ…

बॉलीवुड एक्ट्रेस से राइटर बन चुकी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) आए दिन चर्चाओं में रहती है। वह लगातार अपने फैंस से सोशल मीडिया पर जुड़े हुए रहती है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस से राइटर बन चुकी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) आए दिन चर्चाओं में रहती है। वह लगातार अपने फैंस से सोशल मीडिया पर जुड़े हुए रहती है। वह अपने सेंस ऑफ़ ह्यूमर से लोगों को काफी खुश कर देती है। अभी हाल ही में एक बार फिर उन्होंने एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया। जिसमें उन्होंने अपनी भयंकर बीमारी का जीकर किया है।

उन्होंने बताया है कि वह अपनी बीमारी की वजह से कई बार मुसीबतों में भी फंस गई। साथ ही उन्होंने अपने शर्मनाक पल भी शेयर करते हुए बताया है कि जब उन्हें बिना सोचे समझे बोलने के बाद मुसीबत में झेलनी पड़ी हो।

जानकारी के मुताबिक, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमे आप देख सकते है कि वह मापने वाले इंचटेप से कुछ नापती नजर आ रही हैं। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि कैसे बोलने से पहले न सोचने पर कैसे वह मुसीबत में पड़ गई हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन भी लिखा है।

जिसमें उन्होंने लिखा है कि वे कहते हैं कि दो बार मापें और एक बार काटें। मैं ऐसा तब करती हूं जब मैं लिख रही होती हूं, लेकिन मैं चाहता हूं कि जब मैं बोलूं तो मैं इसे कर सकूं। उन्होंने लिखा कि हमेशा की तरह फिर मुसीबत में, सोच समझकर न बोलने की बीमारी के कारण कई बार मुसीबत में फंसी हूं, जोकि बेहद शर्मनाक है, #FootInTheMouth’

जानकारी के अनुसार, उनके इस पोस्ट पर एक फैन ने कहा कि इस बीमारी से पीड़ित होने के लिए दिखावा करने से बेहतर है। वहीं दूसरे ने कहा कि हम नहीं सुधरेंगे. हम, जो इस पैर में मुंह से पीड़ित हैं, बीमारी नहीं बदलेगी तो चिंता न करें, ट्राइब में शामिल हो जाए। वहीं एक ने शेयर करते हुए कहा कि आपने बहुत सही तरीके से बात की, हां, मैं बीमारी और लक्षण भी साझा करता हूँ।