अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachhan) को बॉलीवुड (Bollywood) का महानायक कहा जाता है। उनको भारत ही नहीं पूरी दुनिया में सभी जानते है। अमिताभ बच्चन के फ़िल्मी करियर की तुलना किसी और से नहीं की जा सकती क्यूंकि उनका फ़िल्मी करियर बहुत ही ज़्यादा शानदार रहा है उन्होंने बॉलीवुड को लाखों की गिनती में हिट फ़िल्में दी है। आज हर कोई उनकी आवाज़ और उनकी स्टाइल का दीवाना हो रखा है। आज वो जिस मुकाम पर है वहा तक पहुंचने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत और लगन से काम किया है। इसी के चलते आज उनके पास किसी भी चीज़ की कमी नहीं है और वह अपना जीवन बेहद ही आलिशान तरीके से गुज़ारते है।

Also Read – आज भी छुपके-छुपके मिलते है Amitabh Bachhan और Rekha, सामने आई Unseen तस्वीरें

अमिताभ बच्चन फ़िलहाल मीडिया की सुर्ख़ियों में बने हुए है क्यूंकि उनसे जुड़ा हुआ एक राज़ सबके सामने आया है वह यह है कि अमिताभ बच्चन की वजह से बॉलीवुड की एक्ट्रेस स्मिता पटेल पूरी रात सो नही पाई थी। अमिताभ बच्चन और स्मिता पटेल के बारे में बात करे तो उनका रिश्ता भी काफी गंभीर रहा है।

अमिताभ बच्चन की वजह से पूरी रात सो नही पाई स्मिता पटेल

बॉलीवुड की दुनिया में अमिताभ बच्चन का नाम काफी बड़ा है। फ़िलहाल अमिताभ बच्चन बॉलीवुड की अभिनेत्री स्मिता पटेल के चलते सुर्ख़ियों में है क्यूंकि स्मिता पटेल ने अपने एक दर्द भरे बयान में कहा था कि वह अमिताभ बच्चन की वजह से पूरी रात सो नही पाई थी। इसके पीछे की वजह बताते हुए स्मिता पटेल ने कहा की उनको अमिताभ बच्चन के साथ रोमांस करना भारी पड़ गया था।

स्मिता पटेल को भारी पड़ गया अमिताभ बच्चन के साथ रोमांटिक होना

स्मिता पटेल बॉलीवुड की अपने समय की नामी अभिनेत्रियों में से एक है। स्मिता पटेल के बारे में बताए तो वह फिलहाल अपने एक दर्द भरे बयान के चलते मीडिया की सुर्ख़ियों में बनी हुई है जिसमे उन्होंने कहा है की वह अमिताभ बच्चन की वजह से रात भर सो नहीं पाई थी। इसके पीछे की वजह बताते हुए उन्होंने बताया की जब वह अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म नमक हलाल के एक गाने में रोमांटिक सीन शूट कर रही थी तब वह अपने आप को कोसने लग गई थी क्यूंकि उनको डर था कि इसके बाद फैंस उनको पसंद करेंगे या नहीं। इसी डर की वजह से वह रात भर सो नहीं पाई थी।

Also Read – चूहों के बीच Amitabh Bachchan ने बताई है रातें, रोते हुए बयां किया अपना दर्द