अमिताभ बच्चन को आज के समय हर कोई जानता है. उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर में अपना काफी बड़ा नाम बना लिया है. पुरे फिल्म जगत में उनकी काफी इज्जत भी करते हैं. उन्होंने अपने जीवन में कई सुपरहिट फ़िल्में दी है और पूरी को दुनिया को अपना दीवाना बनाया है. वहीं, अगर इन की संपत्ति की बात करें तो आज के समय में अमिताभ बच्चन की 2900 करोड़ से भी ज्यादा की संपत्ति है.

इतनी संपत्ति होने की वजह से आज वह अपना आलिशान जीवन बिता रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, अमिताभ बच्चन आज अपने जीवन जो कुछ भी है उसकी वजह उनका संघर्ष है. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि, “मेरे संघर्ष के दिनों में सड़क पर कई राते गुज़ारी है वो भी चूहों के बीच मे.” उन्होंने आगे बताया कि, रातभर उन्हें चूहें काफी परेशां करते थे. जिसकी वजह से वह सो भी नहीं पाते थे. इस किस्से को सुनाते हुए वह काफी भावुक भी हो गए थे.

इस किस्से के सामने आते ही अमिताभ बच्चन काफी चर्चा में आ गए. उन्होंने बॉलीवुड में अपने संघर्ष की वजह से आज अपना इतना बड़ा नाम बनाया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, वह आज भी देश की जमीन से जुड़े हुए है और उन्हें अपनी संपत्ति या पैसों का कोई भी घमंड नहीं हैं. लीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। वह कभी अपनी जबरदस्त फिल्मों को लेकर तो कभी अपनी पोस्ट को लेकर छाए रहते हैं। इन दिनों वह अपने शो ‘कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati 13)’ सीजन 13 को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।

शो में कंटेस्टेंट्स संग मस्ती करने से लेकर बच्चों संग बच्चा बनने तक, शो में जिसने भी बिग बी का खास अंदाज देखा वो बिग बी का दीवाना बन गया है। वहीं इन दिनों अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) रैपर बन गए है।