बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आयरा खान ने बीते माह अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ मंगनी कर ली है। आपको बता दें कि दोनों की ऐज में 12 साल का अंतर है। दरअसल, नुपुर शिखरे 37 साल के हैं और आयरा खान 25 साल की हैं। भले ही दोनों की उम्र में फासले हो, लेकिन दोनों एक दूसरे को बेहद प्यार करते हैं। आयरा खान और नुपुर शिखरे अब शीघ्र ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

आयरा खान के ब्वॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे, आमिर खान के जिम ट्रेनर थे। वहीं आयरा ने भी नुपुर से प्रशिक्षण लिया था । इस समय दोनों एक दूसरे के करीब आ गए और नुपुर ने आयरा को प्रस्ताव दे दिया। जब ये बात आमिर खान को पता चली तो उन्होंने काफी ज्यादा गुस्सा किया। लेकिन बेटी आयरा ने साफतौर पर कह दिया कि अगर मेरी शादी नुपुर से नहीं हुई तो मुझसे आप कभी भी बात मत करिएगा।

Also Read – Salman Khan Birthday: बर्थडे पार्टी में भावुक हुए सलमान खान, इस एक्ट्रेस को कर दिया Kiss

आखिरकार बेटी की जिद के सामने आमिर खान हार गए और दोनों के रिश्ते के लिए मान गए। फिर दोनों ने मंगनी कर ली। जिसकी फोटोज और विडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे। आपको बता दें कि साल 2021 में आयरा खान और नुपुर शिखरे की एक फोटोज वायरल हो रही थी। जिसमें नुपुर के सिर पर तिलक लगा हुआ था। साथ ही यह भी दावा किया जा रहा था कि फोटोज में नजर आ रहा युवक आमिर खान का नौकर है। जो आयरा खान को भगा ले गया है।

असल में, एक यूजर ने फेसबुक पर ये एक फोटोज शेयर करते हुए लिखा था कि “अमीर खान हिन्दुओं को नीचा दिखाने के लिए हिंदू नौकर रखा था। उसकी बेटी आयरा खान अपने हिन्दु नौकर को लेके रफूचक्कर हो गई थी। वहीं इस वायरल तस्वीर से आमिर खान की फैमिली काफी समस्या में थी। इसके बाद आमिर खान की पीआर टीम ने एक बातचीत के सेशन में इस बात की ऑफिसियल पुष्टि की। और कहा कि आमिर खान की बेटी आयरा खान किसी हिंदू नौकर के साथ भाग जाने वाली खबर झूठी और फेक है।