Salman Khan-Sangeeta Bijlani: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की बर्थडे बैश में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी ने भी अपनी मौजूदगी दर्ज की. इस समय सलमान और संगीता के दोनों को करीब आते देखा गया. बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने मंगलावर मतलब आज 27 दिसंबर को अपनी लाइफ के 57 वर्ष पूर्ण कर लिए हैं. सलमान के बर्थडे के अवसर पर एक ग्रैंड पार्टी का भी अरेंजमेंट किया गया है, जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री के समस्त फिल्मी सितारें शामिल हुए ऐसे में सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) भी इस प्रोग्राम का पार्ट बनीं. इस समय बॉलीवुड के दबंग सलमान खान संगीता बिजलानी को किस करते नजर आए.

सलमान और संगीता दोनों आए एक दूसरे के करीब

बॉलीवुड के स्टार दबंग सलमान खान के संग संगीता बिजलानी का नाम काफी लम्बे अरसे से जुड़ाता आ रहा है. इस बीच दबंग खान सल्लू के 57वें बर्थडे पर भी संगीता सलमान के संग देखीं गई. इस अवसर की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि सलमान खान अपनी एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी को कार तक बाहर ड्रॉप करने भी गए है. इस पर्यन्त सलमान संगीता को गले लगाते हुए और माथे पर किस करते हुए साफ नज़र आ रहे हैं.

इन ताजा तरीन फोटोज से अब ये अंदाजा लगाया जा रहा कि क्या सलमान खान और संगीता बिजलानी फिर से एक दूसरे के प्यार में पड़ गए हैं. हर ओर ये खबर हवा की तरफ चारो ओर फ़ैल रही है कि शायद भाईजान को दूसरी बार संगीता से प्यार हो गया है. आपको बता दें कि ये पहला अवसर नहीं हैं जब सलमान और संगीता हाल ही में एक साथ दिखें हैं. इससे पहले भी कई बार सलमान और संगीता को एक साथ स्पॉट किए जा चुके है.

Also Read – WhatsApp यूजर्स को नए साल में बड़ा झटका, इन 49 Phones में नहीं करेगा काम

शादी के कगार पर था सलमान-संगीता का रिलेशनशिप

सलमान खान (Salman Khan) और संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) एक समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा कपल माने जाते थे. ऐसा बताया जाता है कि इन दोनों का रिलेशनशिप करीबन 10 साल तक चला था. यहां तक कि सलमान खान ने फिल्ममेकर करण जौहर के शो में इस बात को स्वीकार किया था कि संगीता बिजलानी के साथ उनकी शादी होने वाली थी, जिसके लिए शादी के कार्ड तक भी छप गए थे.

मीडिया सूत्रों की माने खबरों की मानें तो सलमान और संगीता के रिलेशनशिप में दूरी की कारण एक्ट्रेस सोमी अली बनी थीं. बताया जाता है कि सलमान और सोमी की करीबी के बढ़ते से सलमान और संगीता का ब्रेकअप हुआ था. हालांकि अब ये दोनों एक दूसरे के साथ फिर से नजर आ रहे हैं.