क्रिकेटदेशस्पोर्ट्स

एक साल बाद भरी DDCA अध्यक्ष की कुर्सी, रोहन जेटली संभालेंगे दिल्ली क्रिकेट की कमान

नई दिल्ली। देश के पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली के बेटे रोहन जेटली को दिल्ली और जिला क्रिकेट संघ (DDCA) के निर्विरोध अध्यक्ष के रूप में चुना गया है। बता दे कि, पहले जिस शख्स डीडीसीए के अध्यक्ष पद की दावेदारी कर रहा था उसने अपना नामांकन वापस ले लिया था। जिसके बाद रोहन जेटली को डीडीसीए के बाकी गुटों से समर्थन मिला और यही वजह है कि, उन्हें निर्विरोध डीडीसीए अध्यक्ष चुने गए हैं।

उल्लेखनीय है कि, दिल्ली और डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष पद समेत 6 पदों के लिए इसी महीने चुनाव होने थे, हालांकि डीडीसीए के लोकपाल ने इन लोगों को रद कर दिया था। लेकिन अब स्पष्ट हो गया है। इसी कड़ी में अब रोहन जेटली को दिल्ली क्रिकेट की कमान मिल गई है। साथ ही बता दे कि, बाकी बचे पांच पदों के लिए उपचुनाव 5 से 8 नवंबर को होंगे। लगभग एक साल से डीडीसीए के अध्यक्ष पद पर कोई नहीं है।

वही, इससे पहले डीडीसीए के अध्यक्ष वरिष्ठ पत्रकार रजत शर्मा चुने गए थे। साथ ही रजत शर्मा ने काफी अच्छा कार्य किया, लेकिन संघ में कुछ विवादों की वजह से वे संघ के मुखिया की कुर्सी छोड़कर चले गए। जानकारी दे दे कि, पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली और रजत शर्मा काफी करीब दोस्त थे।

Related posts
अन्यदेश

नीतीश को चिराग ने कहा महिषासुर, बोले- यह सरकार मां दुर्गा के भक्तों पर गोलियां चलवाती है

पटना : बिहार में चुनावी प्रचार क…
Read more
देशमध्य प्रदेश

प्रदेश की नई पहचान बनाकर क्या कोई पाप, गुनाह या गलती की ?- कमलनाथ

भोपाल -30 अक्टूबर 2020मध्यप्रदेश के पूर्व…
Read more
देश

शरद पूर्णिमा के दिन काँग्रेस के कथित स्टार पर अमावस का साया: गोविन्द मालू

शरद पूर्णिमा के दिन काँग्रेस के स्टार…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group