आंध्रप्रदेश के विजयवाड़ा (Vijayawada) में कृष्णा नदी में नहाने गए 7 में से 5 छात्र नदी में डूब गए. शुक्रवार को पुलिस ने दो छात्रों के शव ढूंढ निकाले। शनिवार को रेस्क्यू ऑपरेशन जारी रहा और बाकी के तीन छात्रों के भी शव बरामद कर लिए गए. मरने वाले सभी छात्रों की ऐज 12 से 13 साल थी. विजयवाड़ा में 5 छात्र कृष्णा नदी में डूब गए. दो छात्रों के शवों को शुक्रवार को ढूंढ निकाला था. जबकि, बाकी तीनों मृतकों के शव भी आज शविवार को रेस्क्यू टीम को मिल गए हैं.

मीडिया सूत्रों के अनुसार, घटना येनामालाकुडुरू इलाके की है. जहां पर 7 युवक कृष्णा नदी में नहाने के लिए पहुंचे थे. इसी दौरान नहाते वक़्त एक छात्र एकाएक डूबने लगा. उसे बचाने की प्रयास में अन्य 4 छात्र भी नदी में डूब गए. बाकी दो छात्रों ने मदद के लिए चीख-पुकार मचाई. आस पास से कई लोग छात्रों को बचाने का प्रयास करने लगे,मगर तब तक बहुत देर हो चुकी थी.

Also Read – KBC 14 Show पर हुआ कंटेस्टेंट के साथ हुआ धोखा, एक्सपर्ट के गलत जवाब से हारा लाखों रुपए

उन्होंने तुरंत पुलिस को इस घटना की जानकारी दी. घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने नदी में डूबे छात्रों का रेस्क्यू शुरू किया. शुक्रवार को दो छात्रों की लाश बरामद हुई. जबकि, शनिवार को अन्य बाकी तीन छात्रों के शव भी पुलिस को रेस्क्यू ऑपरेशन से बरामद हुए. साथ ही पुलिस ने बताया कि सभी छात्र कृष्णा जिले के येतुरु गांव के रहने वाले थे. मरने वाले सभी छात्रों की उम्र 12 से 13 साल थी. फिलहाल मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर उनके शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. बाद में इन्हें इनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया जाएगा.

इससे पहले भी जुलाई माह में आंध्रप्रदेश से इसी प्रकार का एक मामला सामने आया था। जब अनाकापल्ली जिले में इंजीनियरिंग के पांच छात्र डूब गए थे. जिनके शव बाद में भारतीय नौसेना ने बरामद किए थे.

Also  Read: भारत की QRSAM मिसाइल का परीक्षण सफल, नहीं बचेगा दुश्मन का कैसा भी विमान