Homeमनोरंजनबॉलीवुड70th Miss Universe: 21 साल बाद भारत की हरनाज संधू बनी मिस...

70th Miss Universe: 21 साल बाद भारत की हरनाज संधू बनी मिस यूनिवर्स, दिया इस सवाल का जवाब

70th Miss Universe : मिस यूनिवर्स (Miss Universe) 2021 का ताज भारत की हरनाज कौर संधू (Harnaaz Sandhu) ने अपने नाम कर लिया है।

70th Miss Universe : मिस यूनिवर्स (Miss Universe) 2021 का ताज भारत की हरनाज कौर संधू (Harnaaz Sandhu) ने अपने नाम कर लिया है। बता दें इस साल 12 दिसंबर को 70वां मिस यूनिवर्स पेजेंट इजराइल में हुआ। खास बात तो यह है कि 21 साल बाद भारत की बेटी ने यह खिताब जीता है। इस प्रतियोगिता के प्रीलिमिनरी स्टेज में 75 से ज्यादा महिलाओं ने भाग लिया था। लेकिन टॉप 3 में तीन देशों की महिलाओं का नाम शामिल हुआ है।

 

इसमें एक भारत की हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) रही। बता दें भारत की हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) ने ब्रह्माण्ड सुंदरी का ताज अपने नाम कर लिया है। बता दें इस आयोजन में हिस्सा बनने भारत से दिया मिर्जा भी पहुंचीं। वहीं यहां टॉप तीन प्रतियोगियों से सवाल पूछा गया था कि आप दबाव का सामना कर रहीं महिलाओं को क्या सलाह देंगी? इसी का जवाब देते हुए हरनाज संधू ने कहां आपको यह मानना होगा कि आप अद्वितीय हैं और यही आपको खूबसूरत बनाती है। बाहर आएं, अपने लिए बोलना सीखें क्योंकि आप अपने जीवन के नेता हैं। हरनाज संधू के इसी जवाब ने उन्हें मिस यूनिवर्स 2021 बना दिया।

Also Read – Omicron: नागपुर के बाद अब केरल में दर्ज हुआ ओमिक्रॉन का पहला केस, 24 घंटे में मिले 5 मरीज

LIVA Miss Diva Universe 2021, Harnaaz Sandhu breezed into hometown  Chandigarh on Saturday to a rousing welcome

बता दें हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) पंजाब के चंडीगढ़ की रहने वाली है और वह एक मॉडल हैं। उन्होंने अपनी पढ़ाई चंडीगढ़ के शिवालिक पब्लिक स्कूल से की है। वहीं इन दिनों वह मास्टर्स की पढ़ाई पूरी कर रही हैं। महज 21 साल की हरनाज ने मॉडलिंग और कई पेजेंट में हिस्सा लेने और जीत हासिल करने के बावजूद भी अपनी पढ़ाई को लेकर दुरी नहीं बनाई। बता दें मॉडलिंग के साथ-साथ हरनाज एक्टिंग में भी कदम रख चुकी हैं। हरनाज के पास दो पंजाबी फिल्म ‘यारा दियां पू बारां’ और ‘बाई जी कुट्टांगे’ हैं।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular