HomeदेशIIT खड़गपुर के 31 छात्र पॉजिटिव, नालंदा मे‍डिकल कॉलेज में भी कोरोना...

IIT खड़गपुर के 31 छात्र पॉजिटिव, नालंदा मे‍डिकल कॉलेज में भी कोरोना विस्फोट

नई दिल्ली। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का कहर बढ़ता जा रहा है। इसी कड़ी में अब IIT खड़गपुर के 31 छात्र कोरोना से संक्रमित पाए गए है। जिसके बाद सभी छात्रों को आइसोलेट कर दिया गया है। इस खबर के सामने आने के बाद से ही पूरे क्षेत्र में तहलका मच गया है। सभी पॉजिटिव क्षेत्रों को आईआईटी कैंपस के सर आशुतोष मुखर्जी हॉल रखा गया है। आईआईटी अधिकारियों ने छात्रों को ग्राउंड फ्लोर और फर्स्ट फ्लोर पर रखने की व्यवस्था की है। वे जिस हॉल में रह रहे हैं।

ALSO READ: Indore Corona : कोविड इलाज के लिये बनेगा प्रोटोकॉल

उनके लिए खाने के व्यवस्था की गई है। आईआईटी (IIT) कैंपस में कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करने का सख्त निर्देश दिया गया है और पूरी सतर्कता बरतने और सोशल डिस्टेंसिंग पालन करने के निर्देश दिए गये हैं। वहीं आईआईटी खड़गपुर के के रजिस्ट्रार तमाल नाथ ने कहा कि, ”कुल 31 कर्मचारी और छात्र संक्रमित हुए हैं। उन्हें अलग सेल में रखा गया है, लेकिन डरने की कोई बात नहीं है। वहां उनका इलाज चल रहा है। उनमें कोरोना संक्रमण के बहुत ही मामूली लक्षण है। उनलोगों की अच्छी तरह से देखभाल और चिकित्सा की व्यवस्था की गई है।”

गौरतलब है कि, इससे पहले बिहार में कोरोना वायरस का संक्रमण एक बार फिर से तेजी से फैलने लगा है। इस बार कोरोना वॉरियर्स कहे जाने वाले डॉक्‍टर्स बड़ी संख्‍या में COVID-19 की चपेट में आए हैं। नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्‍पताल (NMCH) में कोरोना संक्रमण के 84 नए मामले सामने आए है। पॉजिटिव होने वालों में पोस्‍ट ग्रैजुएट, अंडर ग्रैजुएट के छात्र और इंटर्न शामिल हैं।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular