22 February Horoscope: जानिए कैसा रहेगा आज का आपका दिन, पढ़िए राशिफल

मेष – आज यात्रा पर जा सकते हैं। आज सेहत अच्छी रहेगी। आज आपको दोस्तों का सहयोग मिलेगा। दोस्तों के सहयोग से आपको फायदा मिलेगा।

rashi

मेष – आज यात्रा पर जा सकते हैं। आज सेहत अच्छी रहेगी। आज आपको दोस्तों का सहयोग मिलेगा। दोस्तों के सहयोग से आपको फायदा मिलेगा। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। आपका मन प्रसन्न रहेगा। कारोबार को बढ़ाने का प्रयास करेंगे।

वृषभ – महिला मित्रों का सहयोग मिलेगा। घर में धार्मिक आयोजन सपंन्न होगा। आज आपको मान-सम्मान मिलेगा। संतान पक्ष से अच्छी खबर मिल सकती है। आज आपको शारीरिक मानसिक ताजगी का अनुभव करेंगे। शिक्षा के क्षेत्र में आज आपको सफलता मिलेगी।

मिथुन – विदेश यात्रा के योग हैं या विदेश से कोई खुश खबरी मिल सकती है।आज के दिन मौज-मस्ती करेंगे। ऑफिस में कार्यभार अधिक रहेगा। आज पति-पत्नी के बीच प्यार रहेगा। मानसिक शांति रहेगी।

यह भी पढ़े – MP News: अप्रैल से बढ़ेंगे प्रदेश में प्रॉपर्टी के रेट, 10 से 20 प्रतिशत तक वृद्धि की संभावना

कर्क – कारोबार में मुनाफा हो सकता है। माता के स्वास्थ्य में सुधार आएगा। मन में नकारात्मक विचार ना लाएं। आज अपनी वाणी पर संयम रखें। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। आज यात्रा फलदायी होगी। मित्रों से भेंट हो सकती है।

सिंह – उपहार और धन की प्राप्ति होगी। आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं। जीवनसाथी के साथ के प्यार बना रहेगा। आज परिजनों के साथ उत्तम भोजन की प्राप्ति होगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। किसी मित्र का आगमन हो सकता है। शारीरिक, मानसिक और आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए अच्छा साबित होगा।

कन्या – जरूरी दस्तावेजों या कोर्ट- कचहरी के मामले में सावधानी रखने की जरूरत है। आज पैसे की लेन-देन में सावधानी बरतें। स्वास्थ्य का ख्याल रखें। संतान की समस्या उलझन में डालेगी। थोड़े समय में लाभ लेने की लालच छोड़ने और पूंजी निवेश में ध्यान रखें। पारिवारिक समस्‍याएं परेशान कर सकती हैं। स्वजनों से दूर जाने का अवसर आएगा।

यह भी पढ़े – Bhopal Central Jail में कैद है अहमदाबाद ब्लास्ट के आरोपी आतंकवादी, कड़े हुए सुरक्षा इंतजाम

तुला – किसी मित्र का आगमन हो सकता है। नेगेटिव विचारों से मन विचलित बनेगा। आज आपके कार्य सफल हो सकते हैं। आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं। बीमार व्यक्ति की तबीयत में सुधार होने से राहत का अनुभव होगा। धैर्यशीलता में कमी आएगी। परिवार में आनंद एवं उत्साह का वातावरण रहेगा।

वृश्चिक – माता के स्वास्थ्य के सम्बंध में चिंता रहेगी। आज का दिन शांति से व्यतीत करें। पारिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धैर्यशीलता में कमी हो सकती है। आय में कमी एवं खर्चों की अधिकता की स्‍थिति हो सकती है। स्थायी संपत्ति और वाहन आदि के दस्तावेज करने में सावधानी रखने की जरूरत है।

धनु – पिता के स्वास्थ्य में सुधार आएगा। थोड़ी प्रतिकूलताओं का सामना करना पड़ेगा। आज मानसिक तनाव बढ़ सकता है। स्वास्थ्य का ख्याल रखें। संतान पक्ष से खुशखबरी मिल सकती है।

यह भी पढ़े – Google पर Customer Care number सर्च किया और खाते से उड़ गए लाखों रूपये, क्राइम ब्रांच इंदौर ने ऐसे कराये रिफंड

मकर – मन में नकारात्मक विचार हावी रहेंगे। क्रोध पर संयम रखें। आज आपको अपनी वाणी पर संयम रखना पड़ेगा। खुद में बदलाव की कोशिश करें। स्वास्थ्य संबंधी शिकायत रहेगी। झगड़े विवाद होने की संभावना है। आर्थिक तंगी रहेगी।

कुंभ – धैर्यशीलता में कमी आएगी। दूर रहनेवाले संतान का शुभ समाचार मिलेगा। मित्रों के पीछे धन खर्च होगा। विदेश यात्रा के योग हैं। अध्ययन में रुचि बढ़ेगी। आज किसी यात्रा पर जा सकते हैं। जीवनसाथी को स्‍वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं। आपके मित्रों की मंडली में नए मित्र जुड़ेंगे।

मीन – आज वाद-विवाद से बचें। पिता को स्वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं। आय एवं खर्चों में वृद्धि हो सकती है। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। घर से बाहर सर्तक रहें। मित्रों से मुलाकात हो सकती है। पति-पत्नी के बीच तालमेल
कम रहेगा।

पंडित राज रामचंद शास्त्री

नोट : हमारे द्वारा भेजी गई राशिफल में और आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी पंडित जी या ज्योतिषी से मिल सकते हैं।