Homeइंदौर न्यूज़स्मार्ट सीड इनक्यूबेशन सेंटर में 100x VC निवेशक का दौरा और पिच...

स्मार्ट सीड इनक्यूबेशन सेंटर में 100x VC निवेशक का दौरा और पिच इवेंट

इंदौर स्मार्ट सिटी के सीईओ ऋषव गुप्ता ने बताया कि इंदौर स्मार्ट सीड इनक्यूबेशन सेंटर जो कि इंदौर स्मार्ट सिटी और CIIE.CO (IIM अहमदाबाद में निर्मित) की एक पहल है ने 100x VC के संस्थापक और पार्टनर संजय मेहता के लिए मध्य प्रदेश का पहला पिचिंग इवेंट आयोजित किया।

इंदौर स्मार्ट सिटी के सीईओ ऋषव गुप्ता ने बताया कि इंदौर स्मार्ट सीड इनक्यूबेशन सेंटर(Smart Seed Incubation Center) जो कि इंदौर स्मार्ट सिटी और CIIE.CO (IIM अहमदाबाद में निर्मित) की एक पहल है ने 100x VC के संस्थापक और पार्टनर संजय मेहता के लिए मध्य प्रदेश का पहला पिचिंग इवेंट आयोजित किया। 100x VC भारत के सबसे बड़े और सबसे सक्रिय प्रारंभिक चरण के निवेशकों में से एक है। संजय मेहता ने अब तक 150 से अधिक स्टार्टअप में निवेश किया है और इसमें 4 यूनिकॉर्न शामिल हैं।

100X VC टीम उन स्टार्ट-अप्स के कोच, रणनीति सलाहकार, बिजनेस मेंटर और भरोसेमंद सलाहकार के रूप में काम करती है, जिनमें वे निवेश करते हैं। संजय मेहता ने इंदौर और भोपाल क्षेत्र के लगभग 10 स्टार्टअप्स को सुना और संस्थापकों के साथ अपनी प्रतिक्रिया साझा की। उन्होंने इसमें से कई व्यवसाय मॉडल को दिलचस्प पाया और इस क्षेत्र में स्टार्ट-अप की प्रगति को जानकर प्रसन्नता ज़ाहिर की।

100x vC टीम उन स्टार्टअप्स के साथ आगे की कार्रवाई करेगी जो वर्तमान में निवेश के लिए तैयार हैं। इंदौर स्मार्ट सिटी के सीईओ ऋषव गुप्ता ने भी कुछ पिचों में भाग लिया और श्री संजय मेहता के साथ क्षेत्र में उद्यमिता इकोसिस्टम पर चर्चा की। भोपाल की फंडेड स्टार्टअप – एग्रीगेटर के उदित सांगवान ने भी नवोदित उद्यमियों को अपनी प्रतिक्रिया देने के लिए पिचों में भाग लिया। एग्रीगेटर अपने समाधान के माध्यम से खेती से जुड़े सभी को खाद्य पारिस्थितिकी तंत्र से जोड़ता है।

आदित्य व्यास, वरिष्ठ प्रबंधक, CIIE.CO, जो इन्क्यूबेशन केंद्र का भी नेतृत्व करते हैं, ने उल्लेख किया कि इन्क्यूबेशन केंद्र में 2 महीने की अवधि में यह दूसरा बाहरी निवेश पिच इवेंट है। इन्क्यूबेशन सेंटर अपने विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से कई स्टार्टअप को समर्थन देने की कोशिश कर रहा है और उम्मीद है कि जल्द ही कुछ सफलता की कहानियां सामने आएंगी और इस क्षेत्र में अपना उद्यम शुरू करने के लिए और लोगों को आकर्षित करेंगी।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular