कंगना के कांग्रेस नेता को दिए जवाब को स्वरा ने बताया बेवकूफाना,कही यह बात

बॉलीवुड पंगा क्वीन कंगना रनौत अपने बेबाक बोलने के अंदाज के कारण काफी ज्यादा चर्चाओं में रहती है। जिसके लिए कंगना लगातार सोशल मीडिया पर ट्वीट कर ट्रोल हो रही है, कंगना उन अभिनेत्रियों में से जो सबसे ज्यादा सोशल मिडिया पर एक्टिव रहती है और देश की हर घटना में, मुद्दों में सोशल मीडिया पर अपनी राय देती है। कंगना की बातें और इस तरह बेबाक बोलने का अंदाज कुछ लोगों को पसंद आती हैं तो कुछ ऐसे भी हैं, जो उनकी राय को बिल्कुल पसंद नहीं करते। अभी हालही में उन्होंने किसान आंदोल के विरोध में अपने सोशल मीडिया पर कुछ कह दिया था जिसके बाद से कांग्रेस द्वारा कंगना को घेरा जा रहा था।

इन दिनों वह अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग मध्यप्रदेश के बैतूल में कर रही है इस दौरान उनके इस ट्ववीट के कारण कांग्रेस नेताओ ने उनकी फिल्म की शूटिंग को रोकने की कोशिश भी की गई थी लेकिन पुलिस प्रशासन की सतर्कता के बीच ऐसा नहीं हो सका उल्टा प्रदर्शन करने ए लोगो पर लाठी चार्ज भी किया गया था। जिसके बाद इसके विरोध में प्रदेश के एक कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद सुखदेव पानसे ने ट्वीट कर कंगना को ‘नाचने गाने वाली’ कह दिया है। इस ट्वीट पर कंगना ने कांग्रेस नेता सुखदेव पानसे की उस टिप्पणी का धाकड़ जवाब दिया है।

कांग्रेस नेता के जवाब में कंगना ने उन्हें ‘मूर्ख’ कहकर संबोधित किया था। उनके इस जवाब के समर्थन में बॉलीवुड की एक और अभिनेत्री जो कि इसी तरह सोशल मिडिया पर अपने बोलने के कारण सुर्खियों में बनी रहती है, इनका नाम स्वरा भास्कर है, इन्होने भी इस बीच इस मामले को लेकर एक आपत्ति जताई है।

स्वरा भास्कर ने कांग्रेस विधायक सुखदेव पांसे द्वारा कंगना रनौत के लिए इस्तेमाल की गई भाषा पर आपत्ति जताई है। हालांकि, उनका कहना यह भी है कि कंगना ने विधायक पर पलटवार करके परिस्थिति और भी बदतर कर दी है। स्वरा ने विधायक को दिया कंगना का जवाब सोशल मीडिया पर री-पोस्ट करते हुए लिखा है, “सुखदेव पांसे ने बेवकूफाना, सेक्सिस्ट और पूरी तरह निंदनीय बात कही है…कंगना आपने इसे और बदतर कर दिया है।”

कंगना ने जवाब में पुरे बॉलीवुड को लिया लपेटे में-
कांग्रेस नेता सुखदेव के इस तरह के बयान के बाद कंगना ने अपने जवाब में बॉलीवुड की अन्य अभिनेत्रियों जैसे दीपिका पादुकोण, कटरीना कैफ और आलिया भट्ट के नाम को भी लपेटे में लिया था, कंगना ने लिखा था कि- “ये जो मूर्ख है, क्या यह जानता है कि मैं दीपिका, कटरीना या आलिया नहीं हूं, मैं इकलौती हूं, जिसने आइटम नंबर्स करने से इनकार किया, बड़े हीरो के साथ फिल्म करने से मना किया, जिन्होंने मेरे खिलाफ पूरी बॉलीवुडिया गैंग मैन+वीमेन बनाई। मैं राजपूत महिला हूं, मैं कमर नहीं हिलाती, हड्डियां तोड़ती हूं।”