बिहार चुनाव : छोटे भाई को तेजप्रताप ने बताया अर्जुन, शंख बजाकर किया जोरदार स्वागत

Share on:

समस्तीपुर : बिहार में चुनावी माहौल के बीच नेताओं द्वारा ताबड़तोड़ रैलियां और प्रचार किया जा रहा है. बड़े नेता अपनी पार्टी और अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के लिए लगातार वोट मांग रहे हैं. बिहार में पहले चरण के मतदान के बाअद चुनावी प्रचार और भी तेज हो चला है. इसी कड़ी में बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के दोनों बेटे तेजश्वी और तेजप्रताप हसनपुर विधानसभा क्षेत्र के बिथान में पहुंचें. बता दें कि तेजप्रताप हसनपुर विधानसभा क्षेत्र से राजद के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं और ऐसे में उनके छोटे भाई तेजश्वी ने उनके लिए सभा कर वोट मांगे.

तेजप्रताप ने अपने छोटे भाई तेजश्वी का अपने विधानसभा क्षेत्र में शानदार तरीके से स्वागत किया. तेजप्रताप ने इस दौरान अपने छोटे भाई को अर्जुन करार दिया और शंख बजाकर उनका स्वागत किया. तेजप्रताप ने उस समय शंखनाद किया जब तेजश्वी भाषण के लिए आने वाले थे.

छोटे भाई को भाषण के लिए बुलाने से पहले तेजप्रताप ने निराले अंदाज में शंखनाद किया. इसके बाअद तेजप्रताप ने कहा कि अर्जुन आया है. ये महाभारत का शंखनाद हुआ है. लड़ाई शुरू होगी. अब तेजस्वी का भाषण होगा. इसके बाद तेजप्रताप ने अपने छोटे भाई तेजश्वी को भाषण के लिए आमंत्रित किया. बता दें कि तेजप्रताप यादव को कई बार सार्वजानिक मौकों पर शंख और बांसुरी बजाते हुए देखा गया है. शंख की ही तरह तेजप्रताप बांसुरी वादन में भी रुचि रखते हैं.