15वीं मंजिल से Yuzvendra Chahal को लटकाया, मरते मरते बची जान, ये है पूरा मामला

भारतीय टीम के सबसे मजकिया और मस्ती करने वाले खिलाडी युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने बताया अपनी ज़िन्दगी का 9 साल पुराना सच।

भारतीय टीम के सबसे मजकिया और मस्ती करने वाले खिलाडी युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने बताया अपनी ज़िन्दगी का 9 साल पुराना सच। चहल ने बताया कि 9 साल पहले आईपीएल (IPL) मैच के दौरान एक खिलाडी नशे की हालत में थे और उन्होंने मुझे 15वीं मंजिल की बालकनी से लटका दिया था। ज़रा सी लापरवाही मुझे मौत के दरवाज़े तक पहुंचा सकती थी।

Also Read – फटी ड्रेस पहन Urfi Javed ने फ्लॉन्ट किया हॉट फिगर, तस्वीरें वायरल

Yuzvendra Chahal reveals bullying by drunk player from IPL 2013: He hung me from 15th-floor balcony - Sports News

युजवेंद्र चहल 31 साल के है और इस साल वे आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की टीम में खेल रहें है। रविचंद्रन अश्विन से बात करने के दौरान उन्होंने इस बात का खुलासा किया है। राजस्थान फ्रेंचाइजी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इसका वीडियो डाला है। इस वीडियो में चहल और अश्विन के साथ करुण नायर भी है।

15वीं मंजिल से लटकाया चहल को

युजवेंद्र चहल की ये स्टोरी कुछ लोगों को ही पता है, खुद चहल ने कही ये बात। युजवेंद्र चहल ने बताया की – ‘2013 का हादसा है , तब में मुंबई इंडियंस की टीम में था और उस दिन हमारा मैच बैंगलोर के साथ था। मैच के बाद एक पार्टी रखी गई थी उस पार्टी में एक खिलाडी ने बहुत ज़्यादा पि ली थी और नशे में थे। वो मुझे बहुत देर से देख रहे थे और उन्होंने मुझे अपने पास बुलाया और बालकनी से मुझे लटका दिया था। मैंने उनके सिर से अपना हाथ पकड़ा हुआ था और अगर मेरा हाथ छूट जाता तो मैं 15वीं मंजिल से निचे गिर जाता’। उन्होंने उस खिलाडी का नाम बताने से इंकार कर दिया।

‘मौत को सामने से देखा’

चहल ने बताया – ‘उस दिन जो लोग वहां शामिल थे उन्होंने सिचुएशन को संभाल लिया था। फिर मुझे पानी पिलाया गया। इस हादसे के बाद मुझे पता चला कि कहीं जाओ तो कितनी समझदारी और सावधानी रखनी चाहिए। मेरी लाइफ का यह पहला पार्ट था जब मुझे लगा कि मैं तो गया अगर थोड़ी सी भी चूक हो जाती तो मैं निचे गिर जाता।’

Also Read – एक्ट्रेस Sonam Kapoor के घर हुई करोड़ों की चोरी, ज्वेलरी के साथ चोर उड़ा गए इतने करोड़ रुपए