Indore में हुआ युवा संवाद कार्यक्रम, समाज में युवाओं के योगदान पर हुई बात

यहां पर राष्ट्रवाद और सामाजिक संरचना में विद्यार्थियों के रोल के बारे में जानकारी देते हुए देशभक्ति से ओतप्रोत प्रसंग सुनाए. साथ ही विद्यार्थियों से भारतीय संप्रदाय, संस्कार और संस्कृति को समझने का संकल्प लेने को कहा.

Indore: इंदौर में आज युवा संवाद कार्यक्रम का आयोजन रखा गया था जिसमें वरिष्ठ पत्रकार और प्रसिद्ध वक्ता प्रफुल्ल केतकर मुख्य वक्ता के रूप में शामिल हुए. उन्होंने यहां पर राष्ट्रवाद और सामाजिक संरचना में विद्यार्थियों के रोल के बारे में जानकारी देते हुए देशभक्ति से ओतप्रोत प्रसंग सुनाए. साथ ही विद्यार्थियों से भारतीय संप्रदाय, संस्कार और संस्कृति को समझने का संकल्प लेने को कहा.

कार्यक्रम में मालवा प्रांत प्रचार प्रमुख विनोद दीक्षित ने इंदौर के हर जगह नंबर 1 होने के कारण और इंदौर के युवाओं के कोरोनावायरस के दौरान किए गए कार्यों की प्रशंसा करते हुए साधुवाद दिया.

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के विभाग संयोजक पर्यावरण गतिविधि सागर चौकसे ने कार्यक्रम की भूमिका रखी. LNCT महाविद्यालय में संपन्न हुए इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से आरोग्य भारती की मातृशक्ति प्रमुख डॉक्टर संध्या चौकसे, प्राचार्य और स्टाफ उपस्थित थे.