चोरी के आरोप में युवक की बिजली के खंभे से बांधकर बेरहमी से पिटाई, देखें Video

पटना। बिहार के मुंगेर से सोशल मीडिया पर एक वीडियो (Video Viral) जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल, यहां एक युवक की जमकर पिटाई की गई। उसे पहले बिजली के खम्बे से बंधा और इसके बाद उसकी बेरहमी से पिटाई की। बता दें कि, इस युवक पर चोरी का आरोप लगाया गया था जिसकी वजह से ही इसकी बेरहमी से पिटाई की गई। इस बात की जानकारी मिलते ही तारापुर पुलिस हरकत में आई और घायल युवक को भीड़ से छुड़वाकर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है युवक की गंभीर हालत को देखते हुए उसे भागलपुर रेफर कर दिया है। यह घटना 2 दिन पहले यानी 7 जनवरी की बताई जा रही है।

ALSO READ: हीरे के बाद अब सोना उगलेगी MP की धरती, होगी खदानों की नीलामी

वीडियो (Video) में साफ दिखाई दे रहा है कि युवक को कोई लात-घूंसे से तो कोई डंडे से मार रहा था। युवक रो-रोकर बोल रहा था कि वो बेकसूर है उसने कुछ नहीं किया। लेकिन बावजूद इसके उसे इतनी बेरहमी से मारा गया कि वो बेहोश हो गया। यह देख मौके से किसी ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने भीड़ से युवक को बचाया और अस्पताल में भर्ती कराया। जिसके बाद पीड़ित युवक की पहचान गाजीपुर गांव के इब्राहिमपुर मोहल्ले के इनाम उर्फ मिंटू के रूप में हुई है।

बता दें कि, मिंटू ने होश में आने के बाद गांव के दो लोगों पर जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज कराया है। उसने आरोप लगाया कि शनिवार को मोहम्मद बासिद और मोहम्मद सज्जाद गंदी-गंदी गाली देते हुए पिस्तौल लेकर उसके घर में घुस गए और मारपीट करने लगे। विरोध किया तो घर से घसीटते हुए बाहर इमामबाड़ा के पास ले आया और वहां भी बेरहमी से पीटने लगे। उसने बताया कि, इमामबाड़ा पर उसके सहयोगी हसन, सज्जाद, सद्दाम, सलमान सभी पीटते हुए लकड़ी गोदाम के पास ले गए और बिजली के खंभे से बांधकर पीटा जिसमें वो बुरी तरह से जख्मी हो गया। लोहे के रोड से पीटने के कारण उसके दोनों हाथ, पैर लहूलुहान हो गए हैं. पीड़ित गंभीर चोटें आई हैं।