इंदौर में यातायात पुलिसकर्मी के साथ महिला ने की झूमाझटकी, देखें वायरल वीडियो

आज कल शहर में काफी ट्रैफिक की स्थिति बनी रहती है। ऐसे में यातायात पुलिस अपनी पूरी जिम्मेदारी निभाते है। लेकिन हाल ही में एक ऐसे घटना हुई जिसे देखने के बाद आप भी दंग रह जाएंगे।

आज कल शहर में काफी ट्रैफिक की स्थिति बनी रहती है। ऐसे में यातायात पुलिस अपनी पूरी जिम्मेदारी निभाते है। लेकिन हाल ही में एक ऐसे घटना हुई जिसे देखने के बाद आप भी दंग रह जाएंगे। दरअसल, यातायात व्यवस्था संभाल रहे पुलिसकर्मी ने जब एक युवक को गाड़ी साइड में लगाने के लिए कहा तो वह विवाद करने लगा और विवाद बहुत ज्यादा बढ़ गया। जिसके चलते ट्रैफिक पुलिसकर्मी के साथ झूमाझटकी भी हो गई।

सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमे देखा जा सकता है कि युवक की पत्नी पुलिसकर्मी के साथ झूमाझटकी कर रही है। यह घटना गुरुवार शाम करीब साढ़े छह बजे भमौरी क्षेत्र की है। इस समय वहां ट्रैफिक पुलिसकर्मी रंजित यातायात व्यवस्था संभाल रहे थे।मामले में विजय नगर थाने में युवक के खिलाफ केस दर्ज करवाया है।

Also Read – शेयर बाजार : निवेश का है शानदार मौका, अपने 52 हफ्ते के न्यूनतम स्तर पर है टीसीएस

इस घटना के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। वहीं बता दें यातायात पुलिस की हेल्पलाइन पर वीडियो भेज वाहन चालक की शिकायत की गई थी। जानकारी के लिए बता दें यातायात हेल्पलाइन नंबर 75876-32011 पर फोटो/वीडियो/संदेश भेजने पर शिकायतों की पुष्टि के बाद संबंधित वाहन चालक के खिलाफ कार्रवाई की जाती है।