क्या ब्रेस्ट सर्जरी करवाएंगी Ananya Panday, फिगर को लेकर फैंस ने किए ऐसे कमेंट्स

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आते ही धमाल मचाने वाली चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Panday) आए दिन चर्चा में बनी रहती है। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया (Social Media) पर आते ही धमाल मचा देती हैं।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आते ही धमाल मचाने वाली चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Panday) आए दिन चर्चा में बनी रहती है। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया (Social Media) पर आते ही धमाल मचा देती हैं। कम समय में ही उन्होंने दर्शकों के बीच अपने लिए एक खास पहचान बना ली है। अनन्या (Ananya Panday) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में वह अपने एक स्टेटमेंट को लेकर चर्चा में बनी हुई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

दरअसल, ‘द रणवीर शो’ में अनन्या पांडे ने बताया कि उन्होंने अपने करियर में शुरूआती में क्या क्या झेला। उन्होंने बताया कि स्टार किड्स को भी क्रिटिसिज्म झेलना पड़ता है। साथ ही उन्होंने कहा मैंने सेक्सिज्म झेला है। इसके अलावा उन्हें बूब जॉब करवाने के लिए भी कह दिया गया था। अनन्या ने आगे बताया, लोगों ने मुझे फेस, बॉडी के साथ बूब जॉब तक करवाने की सलाह दी। जो मुझे बहुत तकलीफ देह लगा।

Also Read – आखिरकार !! Devoleena Bhattacharjee ने बता दिया कौन है उनका बॉयफ्रेंड, जल्द करेंगी शादी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

जब मैंने काम की शुरुआत की तब लोगों के मुंह से ये चीजें निकलकर आईं। उन्होंने ये सब बाते कैजुअली कही। कुछ भी डायरेक्टली नहीं कहा गया। लेकिन उनका यह मानना है कि मुझे सब समझ आ रहा था। कुछ लोगों का कहना था कि थोड़ा वजह बढ़ाओ और भरो। अनन्या को उसकी बॉडी से जज करना सबसे बेकार लगता है। बता दें साल 2019 में अनन्या पांडे ने फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ तारा सुतारिया (Tara Sutaria) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) नजर आए थे।