क्यों हुई ‘Panchayat 2’ दो दिन पहले ही रिलीज़, सामने आई सच्चाई

जीतू भैया (Jitu Bhaiya) नाम से जानने वाले जितेंद्र कुमार (Jitendra Kumar) की वेब सीरीज पंचायत 2 का लोग बेताब होकर इंतज़ार कर रहे थे। ये सीरीज़ अमजेन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर 20 मई को रिलीज होने वाली थी।

जीतू भैया (Jitu Bhaiya) नाम से जानने वाले जितेंद्र कुमार (Jitendra Kumar) की वेब सीरीज पंचायत 2 का लोग बेताब होकर इंतज़ार कर रहे थे। ये सीरीज़ अमजेन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर 20 मई को रिलीज होने वाली थी। लेकिन अचानक ही ऐसा कुछ हुआ की सीरीज़ दो दिन पहले यानि की 18 मई को ही रिलीज़ हो गई है। इसके जल्दी रिलीज़ होने से इसका इंतज़ार करने वाले दर्शक काफी खुश हो गए। कुछ लोगों ने इसे देख भी लिया है और रिव्यु भी देना शुरू कर दिया है। वहीं दूसरी तरफ सीरीज़ में लीड रोल निभाने वाले जितेंद्र कुमार ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagarm Account) पर एक पोस्ट शेयर करके बताया है कि सीरीज़ रिलीज़ हो चुकी है आप इसे अमेजन प्राइम पर लाइव देख सकते है। एक्टर ने जो तस्वीर डाली है, उसमे वह टीवी के सामने बैठे है और टीवी में सीरीज़ का टाइटल पंचायत लिखा हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jitendra Kumar (@jitendrak1)

Also Read –  हॉलीवुड में जलवा बिखेरने को तैयार Alia Bhatt, पोस्ट शेयर कर कहा- बहुत नर्वस हूं, Wish Me Luck

पंचायत का पहला सीजन साल 2020 में आया था तब किसी ने भी यह नहीं सोचा था कि ये सरीज़ इतनी ज़्यादा चल जाएगी की इसका दूसरा सीजन भी बनेगा। अब जो नया सीजन आया है उसे भी लोग काफी पसंद कर रहे है। अब जल्दी ही वीकेंड आने वाला है और इस वीकेंड में लोग इसे देख लेंगे। लेकिन सबके मन में यही सवाल आ रहा है कि जब सीरीज की डेट 20 मई तय हो गई थी तो अचानक से 2 दिन पहले इसे क्यों रिलीज़ किया गया ?

लीक हो गई थी सीरीज

यह सीरीज़ 20 को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन 2 दिन पहले ही ये टेलीग्राम पर आ गई थी। इसके बाद ही मेकर्स ने जल्द ही इसे अमेजन प्राइम पर रिलीज़ कर दिया। हालांकि ऑफिशियल तौर पर ऐसा कुछ भी नही बताया गया है और ना ही बोला है। यह सब खबरें सूत्रों के द्वारा पता चली है।

Also Read – Nargis Fakhri ने सिर्फ ब्लेजर में करवाया शूट, फैंस बोले लगा दी आग