मीडिया को क्यों चकमा दे रहे Shahrukh Khan? अपनी ही कार में गायब हो गए एक्टर

नई दिल्ली: इन दिनों बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) काफी चर्चा में बने हुए हैं. बीते दिनों वह अपने घर मन्नत को लेकर चर्चा में आए थे.

नई दिल्ली: इन दिनों बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) काफी चर्चा में बने हुए हैं. बीते दिनों वह अपने घर मन्नत को लेकर चर्चा में आए थे. हर कोई जनता है कि शाहरुख़ खान कितने ज्यादा मीडिया फ्रेंडली है और फोटोग्राफर्स के लिए तस्वीरें क्लिक करवाने से जरा भी ना नहीं कहते हैं. वहीं, इन दिनों मीडिया के सामने शाहरुख़ खान का नया लुक देखने को मिल रहा है.

यह भी पढ़े – बदल गया Shahrukh Khan के घर का नाम? ‘मन्नत’ को लेकर भावुक हुए फैंस

जानकारी के अनुसार, शाहरुख़ खान बीते कुछ दिनों से पार्टी में अक्षर अपनी कार में हर तरफ से काले पार्डन से घिरे रहते हैं. सिर्फ इतना ही नहीं, उनकी कार की आगे वाली सीट के पीछे भी काला पर्दा लगा हुआ है. पहले कहा जा रहा था कि शाहरुख़ खान अपनी अगली फिल्म के लुक को आम लोगों और मीडिया से छिपाना चाहते हैं. बीते दिनों, वह रणबीर और आलिया की वेडिंग पार्टी में भी कुछ इसी तरह से शामिल हुए थे.

यह भी पढ़े – UP: पोस्टमार्टम हाउस से महिला की जगह मिल गया पुरुष का शव! गांव में मचा बवाल

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, जितना नाम शाहरुख़ खान का मशहूर है उतना ही उनके घर मन्नत का भी मशहूर है. वहीं, इसी बीच मन्नत को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है.दरअसल, शनिवार को शाहरुख़ खान के घर मन्नत के नाम को स्टाइलिश बना दिया गया है. इस बात को शाहरुख़ खान ने खुद अपने ट्विटर के जरिए बताया है. मन्नत की तस्वीर को कई लोगों ने शेयर भी किया है. उनके फैंस मेगास्टार के घर की नेम प्लेट से तुलना भी कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा कि, ‘नई नेम प्लेट पर मन्नत तब और अब.’