क्यों अलग हुए थे Malaika Arora और Arbaaz Khan ? एक्ट्रेस ने कहा तंग आ चुकी….

अरबाज़ खान (Arbaaz Khan) को आज की दुनिया में सभी जानते है। अरबाज़ खान का बॉलीवुड (Bollywood) करियर भी काफी अच्छा रहा है। अरबाज़ खान अपने भाई सलमान खान (Salman Khan) के नाम से भी जाने जाते है क्यूंकि सलमान खान को पूरी दुनिया जानती है।

अरबाज़ खान (Arbaaz Khan) को आज की दुनिया में सभी जानते है। अरबाज़ खान का बॉलीवुड (Bollywood) करियर भी काफी अच्छा रहा है। अरबाज़ खान अपने भाई सलमान खान (Salman Khan) के नाम से भी जाने जाते है क्यूंकि सलमान खान को पूरी दुनिया जानती है। सलमान खान ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक हिट फ़िल्में दी है और आज पूरी इंडस्ट्री उनकी इज़्ज़त भी करती है। अरबाज़ खान ने एक्ट्रेस मलाईका अरोड़ा (Malaika Arora) से शादी की थी और इन दोनों के बच्चे भी है। आपको बता दें कि अरबाज़ खान ने अपनी पत्नी मलाईका अरोड़ा को शादी के 19 साल बाद 2016 में तलाक दिया था। अब अरबाज़ खान अपने से छोटी बेटी की उम्र की लड़की को डेट कर रहें है और जल्द ही शादी भी करने वाले है। अरबाज़ खान और मलाईका अरोड़ा के तलाक के बाद मलाईका अरोड़ा ने अरबाज़ के बारे में सब सच बता कर उनका असली चेहरा सामने लाया था।

Also Read – Malaika Arora को लोगों ने बोला ‘बुड्ढी’, जाने बड़ी वजह

मलाईका अरोड़ा ने बताया अरबाज़ खान का सच

मलाईका अरोड़ा बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्रियों में से एक है जिसके चलते आज उनको पूरी दुनिया जानती है। मलाईका अरोड़ा फ़िलहाल अपने निजी जीवन के चलते मीडिया में बनी हुई है। मलाईका अरोड़ा ने हाल ही में मीडिया के सामने अपने पति अरबाज़ खान का सच सामने लाया है। मलाईका अरोड़ा ने बताया की अरबाज़ रोज़ घर देर से आते थे और पीकर भी आते थे। ये सिर्फ एक दो दिन की बात नहीं बल्कि रोज ही ऐसा करते थे जिससे मैं परेशान हो गई थी। आगे मलाईका बताती है कि उन्हें और भी कई गलत चीज़ो की आदत लग गई थी।

मलाईका हो गई थी अरबाज़ से परेशान

मलाईका अरोड़ा ने हाल ही मैं अपने पति को लेकर मीडिया से बात की है। मलाईका ने बताया की वो रोज़ पीकर आते थे और उनको गलत चीज़ो की आदत लग गई थी, उनकी इस आदत से वो परेशान हो गई थी। मलाईका ने बताया की अरबाज़ गलत चीज़ो में पैसा उड़ाते थे जिसके चलते उन्हें अपने भाई सलमान खान से पैसे मांगने पड़ते थे। इन्ही वजहों से परेशान होकर उन्होंने अलग होने का फैसला लिया था।

Also Read – Ranbir-Alia के बाद जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले है Malaika-Arjun, सामने आई बड़ी अपडेट